AUS vs IND फिंच-वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए की शतकीय साझेदारी, पहली बार भारतीय टीम के नाम दर्ज हुआ ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड

AUS vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाजों ने कमाल करते हुए पहले विकेट के लिए 142 रन की साझेदारी की. इस सीरीज में दूसरी बार है जब वॉर्नर (David Warner) और फिंच (Aaron Finch) ने पहले विकेट के लिए 100 से ज्यादा रन की पार्टनरशिप की थी.

AUS vs IND फिंच-वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए की शतकीय साझेदारी, पहली बार भारतीय टीम के नाम दर्ज हुआ ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड

AUS vs IND 2nd ODI: भारतीय टीम के नाम दर्ज हुआ ऐसा अनचाहा कारनामा, वनडे इतिहास में पहली बार हुआ

AUS vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाजों ने कमाल करते हुए पहले विकेट के लिए 142 रन की साझेदारी की. इस सीरीज में दूसरी बार है जब वॉर्नर (David Warner) और फिंच (Aaron Finch) ने पहले विकेट के लिए 100 से ज्यादा रन की पार्टनरशिप की थी. पहले वनडे में दोनों ऑस्ट्रेलियाई ओपनर्स ने मिलकर पहले विकेट के लिए 156 रन की पार्टनरशिप की थी. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर्स के द्वारा 100 से ज्यादा रन की पार्टनरशिप करने से भारतीय वनडे क्रिकेट के इतिहास में एक ऐसी घटना घटी जो पहली बार घटित हुई है. दरअसल भारतीय वनडे इतिहास में पहली बार हुआ है जब 3 वनडे मैचों में विरोधी टीम के ओपनर्स बल्लेबाजों ने लगातार पहले विकेट के लिए भारत के खिलाफ 100 या उससे ज्यादा रन की पार्टनरशिप की है. ऑस्ट्रेलिया के 2 वनडे मैच से पहले भारतीय टीम का आखिरी वनडे मैच न्यूजीलैंड के साथ था. न्यूजीलैंड दौरे पर खेले गए तीसरे वनडे मैच में कीवी ओपनर्स ने भारत के खिलाफ पहले विकेट के लिए 106 रन की पार्टनरशिप की थी. 

AUS vs IND 2nd ODI: फिंच को नाजुक अंग पर लगी गेंद, तो केएल राहुल और चहल ने ऐसी हरकत कर ली मौज..देखें Video

दूसरे वनडे में भारत को पहली सफलता फिंच के रूप में मिली. फिंच 60 रन बनाकर मोहम्मद शमी की गेंद पर कैच आउट हुए. इससे पहले दोनों ओपनर्स बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी कर 142 रन की साझेदारी की. डेविड वॉर्नर शतक से चूके और 83 रन बनाकर रन आउट होकर पवेलियन लौटे.  वॉर्नर ने अपनी 83 रन की पारी में 77 गेंद का सामना किया और 7 चौके और 3 छक्के जमाए. श्रेयस अय्यर के द्वारा फेंके गए थ्रो पर वॉर्नर रन आउट हुए.


AUS vs IND 2nd ODI: विराट कोहली ने रचा इतिहास, यह रिकॉर्ड बनाने वाले 9वें भारतीय खिलाड़ी बने

वनडे में वॉर्नर ने 22वां अर्धशतक जमाया तो वहीं फिंच ने वनडे करियर का 27वां अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया है. पहला वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम जीतने में सफल रही थी, ऐसे में यह मैच जीतना भारतीय टीम के लिए काफी अहम है. 3 मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से भारत से आगे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​