कोहली और अनुष्का ने फ्रंट लाइन वर्कर्स को किया सलाम, बोले- आप असली नायक है..'

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फ्रंट लाइन वर्कर को दूसरों की जान बचाने के लिए अपनी "जान जोखिम में डालने" के लिए सलाम किया है.

कोहली और अनुष्का ने फ्रंट लाइन वर्कर्स को किया सलाम, बोले- आप असली नायक है..'

कोहली और अनुष्का ने फ्रंट लाइन वर्कर्स को किया सलाम, बोले- आप असली नायक है..'

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फ्रंट लाइन वर्कर को दूसरों की जान बचाने के लिए अपनी "जान जोखिम में डालने" के लिए सलाम किया है. कोहली औऱ अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फ्रंट लाइन वर्कर के द्वारा किए जाने वाले मदद के लिए धन्यवाद दिया. कोहली ने ट्वीट में लिखा, जिन्होंने इन मुश्किल समय में एक दूसरे की मदद की, "सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं है लेकिन  उनके मैं प्रति आभार व्यक्त करता हूं उन्होंने दूसरों की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी" इसके अलावा कोहली ने उन लोगों को भी धन्यवाद कहा है जिन्होंने कोरोना की लड़ाई में फंड जुटाने में अपनी ओर से मदद की है. भारत आप जैसे नायकों का आभारी है, जय हिंद," 

राशिद खान के आलीशान घर को देखकर मोहित हुईं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, बोलीं- 'क्या पैलेस है..

वहीं, दूसरी ओर अनुष्का ने भी अपनी ओर से ट्वीट में सभी के प्रति आभार जताया है. अनुष्का ने ट्वीट करते हुए लिखा, हम अपने सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन श्रमिकों को एक बड़ा धन्यवाद कहना चाहते हैं, उनका समर्पण वास्तव में प्रेरणादायक है, आप राष्ट्र के लिए अपना जीवन जोखिम में डालना जारी रखते हैं, और इसके लिए, हम आपके प्रति सदा आभारी हैं, आप राष्ट्र के लिए असली नायक हैं."


शाहरुख खान ने प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर करके सुपरस्टार SRK के अंदाज में कहा- नैना..'

बता दें कि कोहली और अनुष्का कोरोना के खिलाफ देश की जंग में अपनी ओर से मदद करने के लिए धन जुटा रहे हैं, जिसके तहत दोनों ने एक अभियान चलाया है जिसमें देश के लोग काफी संख्या में अपनी ओर से मदद कर रहे हैं. कोहली ने फंड अभियान को लेकर कहा था कि अबतक 3.6 करोड़ रूपये जमा हो चुके. कोहली और अनुष्का शर्मा द्वारा शुरू किए गए अभियान में युजवेंद्र चहल भी मदद को आगे आए हैं. उन्होंने अपनी ओर से कीटो रिलीफ फंड में 95 हजार रुपये का दान दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com