T20 WC 2022 में Ind-Pak मैच से पहले शोएब अख्तर ने भारत को किया आगाह, ऐसी गलती अब मत करना वरना..'

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीम आमने-सामने होगी. पिछली बार पाकिस्तान ने भारत को टी-20 वर्ल्ड कप में खेले गए मैच में 10 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की थी.

T20 WC 2022 में Ind-Pak मैच से पहले शोएब अख्तर ने भारत को किया आगाह, ऐसी गलती अब मत करना वरना..'

T20 WC 2022 में Ind-Pak मैच से पहले शोएब अख्तर ने भारत को किया आगाह

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीम आमने-सामने होगी. पिछली बार पाकिस्तान ने भारत को टी-20 वर्ल्ड कप में खेले गए मैच में 10 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की थी. पाकिस्तान से मिली हार का बदला भारतीय टीम अक्टूबर 23 को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ले सकती है. भारत और पाकिस्तान की टीम जब भी क्रिकेट के मैदान पर भिड़ती है तो क्रिकेट का रोमांच चरम पर होता है. ऐसे में एक बार फिर फैन्स इस महासंग्राम का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.

कीवी बल्लेबाज ने T20 में मचाया कोहराम, तूफानी शतकीय पारी में लगाया ऐसा छक्का, गेंद गई बर्गर की दुकान में- Video

यही नहीं क्रिकेट के दिग्गज और पूर्व क्रिकेटर अभी से इस महामुकाबले मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर चुके हैं. इस कड़ी में पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी राय सामने रखी है. स्पोट्सक्रीड़ा के साथ इंटरव्यू में अख्तर ने इस हाईवोल्टेज मैच को लेकर अपनी राय रखी और कहा है कि इस बार भी पूरा दबाव पाकिस्तान पर होगा. 


एलेक्स हेल्स ने क्रीज पर उतरते ही मचाई धूम, गेंदबाजों को जमकर कूटा, 33 गेंद पर ठोके 91 रन- Video

रावपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि यदि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान सही प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरी तो टीम इंडिया के पास मैच जीतने का मौका होगा. अख्तर ने अपने बयान में कहा कि, 'भारत टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक ऐसी टीम के साथ उतरे जिसके खिलाड़ियों दबाव न बनाया जाए, उन खिलाड़ियों को बस मैदान पर जाकर अपना खेल खेलने के लिए कहा जाए, प्रबंधन को टीम का चयन में सावधानी रखनी होगी और मुझे पूरा विश्वास है कि यह वह भारतीय टीम एक ठोस टीम होगी. इस बार पाकिस्तान के लिए आसान नहीं होगा.'

हरभजन सिंह ने 'थप्पड़ कांड' का जताया अफसोस, श्रीसंत के सामने मानी गलती, बोले- मुझे अफसोस है ..- Video

अख्तर ने कहा कि, यदि भारत टूर्नामेंट के लिए सही खिलाड़ियों को टीम में चयन करता है तो यकीनन पाकिस्तान के लिए मैच जीतना आसान नहीं होगा. हालांकि अभी मैच का परिणाम बताया ज्यादा मुश्किल है लेकिन उम्मीद है कि दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर होगी.  बता दें कि इस बार भारत-पाकिस्तान के मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होगा जहां पर 1 लाख तक दर्शकों के बैठने की सुविधा है.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com