IND vs WI: तीसरे टी-20 मैच के समय में भी हुआ बदलाव, अब इस समय होगा शुरू, जानें शेड्यूल

India and West Indies 3rd T20I match Timing: भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND 3rd T20I) के बीच खेले गया दूसरा टी-20 मैच भारत के समय के अनुसार रात 11 बजे से शुरू हुआ था

IND vs WI: तीसरे टी-20 मैच के समय में भी हुआ बदलाव, अब इस समय होगा शुरू, जानें शेड्यूल

तीसरे टी-20 मैच की टाइमिंग में भी हुआ बदलाव

India and West Indies 3rd T20I match Timing: भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND 3rd T20I) के बीच खेले गया दूसरा टी-20 मैच भारत के समय के अनुसार रात 11 बजे से शुरू हुआ था. बताया गया कि भारतीय टीम का लगेज सेंट किट्स में  देरी से पहुंचा. यही कारण रहा कि आयोजकों ने मैच की टाइमिंग को दो घंटा आगे खिसका दिया था. अब ये भी खबर आई है कि दोनों टीमों के बीच शुरू होने वाले तीसरे टी-20 मैच की भी टाइमिंग को बदला गया है. अब तीसरा टी-20 मैच भारत के समय के अनुसार रात साढ़े 9 बजे (  9.30 pm indian time) से शुरू होगा. क्रिकेट वेस्टइंडीज (Cricket West Indies) और बीसीसीआई ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. 

Smriti Mandhana का रौद्र रूप, लगाए ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट, PAK गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी- Video

USA में होने वाले Ind Vs WI टी-20 मैचों को लेकर सामने आई चौंकाने वाली परेशानी, बदला जा सकता है वेन्यू


शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup का फाइनल

सोमवार को मैट देरी से शुरू होने के बाद, दोनों टीमों ने तीसरे टी 20 कप मैच की टाइमिंग के बदलाव को मान लिया है. बता दें कि दूसरे टी-20 मैच में भारत को वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से हरा दिया था. 
 

दूसरे टी-20 मैच की बात की जाए तो बायें हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय के छह विकेट के बाद ब्रेंडन किंग की अर्धशतकीय पारी से वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 मैच में भारत को 5 विकेट से हराकर पांच मैचों सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. मैन ऑफ द मैच मैकॉय ने चार ओवर में 17 रन देकर छह विकेट लेते हुए अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. यह टी20 अंतरराष्ट्रीय में वेस्टइंडीज के किसी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. 

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच यह 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. आखिरी के दो टी-20 मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं.

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com