IND vs ZIM : ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर भावुक हुए शाहबाज़ अहमद, ऐसे किया रिएक्ट

भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच 18 अगस्त से शुरु हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी शाहबाज़ अहमद को जगह मिली है. इस पर अब शाहबाज़ अहमद ने भी प्रतिक्रिया दी है.

IND vs ZIM : ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर भावुक हुए शाहबाज़ अहमद, ऐसे किया रिएक्ट

Shahbaz Ahmed

नई दिल्ली:

भारत और ज़िम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच 18 अगस्त से शुरु हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी शाहबाज़ अहमद (Shahbaz Ahmed) को जगह मिली है. इस पर अब शाहबाज़ अहमद ने भी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल ज़िम्बाब्वे दौरे पर गई भारतीय टीम में चुने गए वॉशिंगटन सुंदर के कंधे में हाल ही में इंग्लैंड में खेले गए लंदन कप के दौरान चोट लग गई थी. जिसके बाद उनके ज़िम्बाब्वे टूर पर जाने को लेकर सस्पेंस बना हुआ था. अब बीसीसीआई ने साफ कर दिया है सुंदर की जगह ज़िम्बाब्वे दौरे पर शाहबाज़ अहमद ही जाएंगें. खबर सामने आने पर क्रिकेटर ने भी अपनी प्रतिक्रिया सांझा की है. 

शाहबाज़ ने ऐसे किया रिएक्ट

अहमद ने कहा है कि कोई भी क्रिकेटर जो इस खेल को खेलता है, उसका ये सपना होता है कि वो भी एक दिन भारत के लिए खेले. मैं जब बंगाल के लिए खेलता था तो मैंने अपना पूरा योगदान टीम के लिए दिया. अब बंगाल की टीम ने मुझ पर भरोसा जताया है. शाहबाज़ ने ये बात न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए कही. शाहबाज़ ने साथ ही ये भी कहा कि मुझे जो मौका मिला है,  मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी से भारत के लिए मैच जीत सकता हूं. मुझे ये भी उम्मीद है कि टीम मुझ पर भरोसा कर सकती है.


क्या मिलेगा प्लेइंग इलेवन में मौका
शाहबाज़ अहमद को भारतीय टीम में जगह तो ज़रूर मिली है लेकिन उनके लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल के रहते जगह बनाना काफ़ी मुश्किल होगा. भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच पहला वनडे मैच 18 अगस्त, दूसरा 20 अगस्त और तीसरा 22 अगस्त को खेला जाएगा. ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन पहले ही हो चुका है. टीम की कप्तानी रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में के एल राहुल को सौंपी गई है.

* Asia Cup Records: पाकिस्तान नहीं, बल्कि इस टीम से है भारत को एशिया कप में ख़तरा

Netherlands vs Pakistan : कब और कहां देखा जा सकता है पहला वनडे, Live Telecast और Live Streaming के बारे में पूरी जानकारी

इस वजह से इयान चैपल ने 45 साल के कमेंट्री करियर से लिया संन्यास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com