Ind vs WI ODI: इसलिए सेलेक्टरों ने मयंक अग्रवाल को दी पृथ्वी शॉ पर वरीयता, वनडे टीम घोषित

Ind vs WI ODI: इसलिए सेलेक्टरों ने मयंक अग्रवाल को दी पृथ्वी शॉ पर वरीयता, वनडे टीम घोषित

खास बातें

  • विंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज
  • रविवार को पहला वनडे चेन्नई में
  • पूरी तरह फिट हो चुके हैं पृथ्वी
मुंबई:

अखिल भारतीय चयन समिति ने वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है. चोटिल शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की जगह चयनकर्ताओं ने चोटिल शिखर धवन की जगह उम्मीद के अनुसार मयंक अग्रवाल को जगह दी है. मयंक अग्रवाल (Manyank Agarwal) ने हालिया सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. और उनका वनडे टीम में चयन होना स्वाभाविक है. 

यह भी पढ़ें:  टीम विराट को सीरीज कब्जाने को करना होगा कई पहलुओं पर काम

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "धवन को सूरत में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ घुटने में चोट लग गई थी. बाद में बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पाया कि इस चोट से उबरने के लिए धवन को अभी कुछ और समय की जरूरत है." 


यह भी पढ़ें:  टीम इंडिया से बाहर चल रहे Hardik Pandya ने की "मन की बात"

एक चर्चा यह भी थी कि टीम में पृथ्वी शॉ को जगह दी जा सकती है. वजह यह थी कि पृथ्वी शॉ ने चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के तीसरे दिन धुआंधार दोहरा शतक भी बनाया, लेकिन सेलेक्टरों ने मयंक को उनका हक देने का फैसला किया. और अब साफ है कि पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड दौरे में तीसरे सलामी बल्लेबाज होंगे. विंडीज के खिलाफ भारतीय टीम इस प्रकार है:

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी जान लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार