Ind vs Wi ODI: इन 3 खिलाड़ियों का चयन न होने पर फैंस हैं बहुत ही ज्यादा हैरान, खूब चर्चा हो रही

IND vs WI ODI: टीम में हैरानी के साथ ही उत्तर प्रदेश के कुलदीप यादव की इंट्री हुई, तो इसी कड़ी में दीपक हूडा काम है, तो वहीं युजवेंद्र चहल का नाम भी बहुत हद तक इसमें शामिल किया जा सकता है.

Ind vs Wi ODI: इन 3 खिलाड़ियों का चयन न होने पर फैंस हैं बहुत ही ज्यादा हैरान, खूब चर्चा हो रही

कुलदीप यादव के चयन की उम्मीद नहीं थी

नयी दिल्ली:

IND vs WI ODI:दक्षिण अफ्रीकी का हार अब इतिहास हो चला है और अब करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की नजरें अगले महीने के शुरुआती हफ्ते में शुरू होने जा रही वनडे सीरीज पर लगी हैं. एक दिन पहले ही दोनों फौरमेटों मतलब वनडे और टी20 भारतीय टीम का ऐलान किया गया. दोनों ही टीमों कई चौंकाने वाले चेहरे आए, तो कुछ को बहुत ही हैरानीभरे तरीके से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.  टीम में हैरानी के साथ ही उत्तर प्रदेश के कुलदीप यादव की इंट्री हुई, तो इसी कड़ी में दीपक हूडा काम है, तो वहीं युजवेंद्र चहल का नाम भी बहुत हद तक इसमें शामिल किया जा सकता है. चलिए आप आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें टीम में जगह न मिलने पर करोड़ों फैंस चर्चा कर रहे हैं. चुनावी माहौल में गली-नुक्कड़, चौराहे पर इन्हें टीम में न लिए जाने की भी बात हो रही है. चलिए इन तीनों के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं. 

यह भी पढ़ें: मैंने धोनी जैसा शख्स नहीं देखा, मेरे पास उनका मोबाइल नंबर नहीं, शास्त्री ने अख्तर से कहा, video

वरुण चक्रवर्ती
करीब चार महीने पहले ही केकेआर के लिए खेलने वाले और मिस्ट्री स्पिनर के तौर पर प्रचारित किए गए इस लेग स्पिनर को टी20 विश्व कप टीम में लिया गया था. विश्व कप वरुण के लिए खास नहीं रहा और वह आखिरी मैच से पहले चोटिल भी हो गए. तब से लेकर चक्रवर्ती ने कोई मैच नहीं खेला, लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें लेकर कोई सफायी नहीं दी कि वह चोटिल हैं, चोट से उबर गए हैं या फिर ड्रॉप कर दिया गया है. बोर्ड की चुप्पी से सवाल तो वरुण को लेकर बनता है. 


शाहरुख खान 
भारतीय घरेलू क्रिकेट में इस नाम ने हालिया समय में खासी सुर्खियां बटोरीं. शाहरुख अपनी बेस्ट फॉर्म में हैं. ऐसे में एक भी टीम में इस आतिशी बल्लेबाज को जगह न मिलना फैंस को बहुत ही हैरान कर गया. पिछले साल शाहरुख ने विजह हजारे ट्रॉफी में शाहरुख ने 186.02 के स्ट्रा. रेट से उन्होंने 253 रन बटोरे. कुछ हारे हुए मैच तमिलनाडु को जिताए. उनका औसत 42.16 रहा.  मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी उनका प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा था. ऐसे में शाहरुख की अनदेखी हैरानी भरी रही. 

यह भी पढ़ें:  कुलदीप यादव को लेकर हरभजन ने की यह अपील, मानेगा टीम मैनेजमेंट

ऋषि धवन का कसूर क्या है?
हैरानी की बात है कि एक तरफ टीम इंडिया बॉलिंग ऑलराउंडर ढूंढ रही है, तो दूसरी तरफ हिमाचल को विजय हजारे ट्रॉफी जिताने वाले कप्तान बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद भी किसी टीम में जगह नहीं बना सके. सवाल है कि ऐसा इसलिए कि वह 32 साल के हैं, लेकिन अगर हैं भी, तो भी वह अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप में तो टीम की जरूरत पूरी कर ही सकते हैं.  धवन ने विजय हजारे ट्रॉफी में 17 के स्ट्रा. रेट से 127 रन बनाए औ 17 विकेट भी लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है