विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 12, 2019

IND vs WI 3rd T20: केसर‍िक व‍िल‍ियम्‍स की गेंद पर छक्‍का जड़ने के बाद व‍िराट कोहली ने यूं दी प्रत‍िक्र‍िया, VIDEO

Read Time: 3 mins
IND vs WI 3rd T20: केसर‍िक व‍िल‍ियम्‍स की गेंद पर छक्‍का जड़ने के बाद व‍िराट कोहली ने यूं दी प्रत‍िक्र‍िया, VIDEO
Virat Kohli ने मुंबई टी20 मैच में 29 गेंदों पर नाबाद 70 रन बनाए
मुंबई:

India vs West Indies 3rd T20: वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन क‍िया. हैदराबाद में अपने कैर‍ियर की सर्वश्रेष्‍ठ टी20I पारी (नाबाद 94)खेलने वाले व‍िराट ने मुंबई के तीसरे मैच (India vs West Indies 3rd T20) में भी 29 गेंदों पर नाबाद 70 रन की पारी खेली. अपनी इस धमाकेदार पारी में टीम इंड‍िया के कप्‍तान ने चार चौके और 7 छक्‍के जड़े और उनका स्‍ट्राइक रेट 241.38 का रहा. कोहली के ये छक्‍के ताकत से कहीं अध‍िक उनकी बेहतरीन टाइम‍िंग का पर‍िणाम रहे.

IND vs WI 3rd T20:  सीरीज जीत के बाद व‍िराट कोहली ने कही यह बात..

हैदराबाद टी20 की तरह कल भी व‍िराट के खास न‍िशाने पर वेस्‍टइंडीज के गेंदबाज केसर‍िक व‍िल‍ियम्‍स (Kesrick Williams) रहे. भारतीय पारी के 18वें ओवर में व‍िराट ने इस कैरेब‍ियन गेंदबाज के ख‍िलाफ छक्‍का लगाने के बाद ऐसा र‍िएक्‍शन द‍िया ज‍िस पर क्र‍िकेटप्रेमी भी हैरान हुए ब‍िना नहीं रहे. व‍िल‍ियम्‍स की गेंद पर 'बड़ा' छक्‍का जड़ने के बाद व‍िराट नेइस तरह की मुद्रा बनाई मानो इस शॉट से वे भी हैरान हैं और गेंद के बाउंड्री के बाहर इतनी दूर जाने की उन्‍हें भी उम्‍मीद नहीं थी. बाद में उन्‍हें गेंदबाज से भी कुछ कहते हुए देखा गया. आप भी इस वीड‍ियो पर नजर डाल लीज‍िए..

मैच में पहले बैट‍िंग करते हुए भारतीय टीम ने रोह‍ित शर्मा (71), केएल राहुल (91) और कप्‍तान व‍िराट कोहली (70) के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर्स में 3 व‍िकेट खोकर 240 रन बनाए. जवाब में वेस्‍टइंडीज टीम 8 व‍िकेट खोकर 173 रन ही बना सकी और आसानी से मैच गंवा बैठी. वेस्‍टइंडीज की ओर से कप्‍तान क‍िरेन पोलार्ड (39 गेंदों पर 68 रन, पांच चौके और छह छक्‍के) और श‍िमरॉन हेटमायर (24 गेंदों पर 41 रन, एक चौका और पांच छक्‍के) की बड़ी पारी खेल सके. इन दोनों ने चौथे व‍िकेट के ल‍िए 74 रन की साझेदारी की. हालांक‍ि इन दोनों बल्‍लेबाजों की पार‍ियों के बावजूद इंडीज टीम को मैच में हार के साथ ही सीरीज गंवानी पड़ी.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BCCI seeks MS Dhoni help, is this stalwart is ready to be next head coach of team India
IND vs WI 3rd T20: केसर‍िक व‍िल‍ियम्‍स की गेंद पर छक्‍का जड़ने के बाद व‍िराट कोहली ने यूं दी प्रत‍िक्र‍िया, VIDEO
RR vs PBKS:  Yashasvi Jaiswal is struggling, now Arshdeep Singh challenge, Lefty batter will have to find the solution earliest
Next Article
RR vs PBKS: Yashasvi Jaiswal is struggling, now Arshdeep Singh challenge, Lefty batter will have to find the solution earliest
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;