IND vs WI 2nd T20I: एक खिलाड़ी ने जीता मैन ऑफ द मैच, तो दूसरे दिल, गदगद हुआ दिल्ली कैपिटल्स, किया पोस्ट

IND vs IND 2nd T20I: वैसे दिल्ली मैनेजमेंट के लिए खुशी की बड़ी वजह यह है कि उसे दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम के लिए बेहतरीन पारी ऐसे समय में खेली, जब उनकी टीमों को बहुत ही ज्यादा जरूरत थी.

IND vs WI 2nd T20I: एक खिलाड़ी ने जीता मैन ऑफ द मैच, तो दूसरे दिल, गदगद हुआ दिल्ली कैपिटल्स, किया पोस्ट

IND vs WI 2nd T20I: रोवमैन पोवेल की बल्लेबाजी बहुत ही प्रचंड रही

खास बातें

  • भारत ने दूसरे टी20 में विंडीज को 8 रन से हराया
  • रोहित एंड कंपनी से ज्यादा खुशी मिली दिल्ली को
  • रोवमैन के अंदाज को देख बाग-बाग हुआ कैपिटल्स मैनेजमेंट
नयी दिल्ली:

शुक्रवार को ईडेन गॉर्डन में भारत 8 विकेट से जीता और विंडीज सीरीज में 0-2 से पिछड़ गया, लेकिन आईपीएल में हाल ही में बोली लगाने वाली दिल्ली कैपिटल्स इससे इतर गदगद हो गया. वजह यह रहा कि उसके एक खिलाड़ी ऋषभ पंत ने मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीता, तो दूसरे खिलाड़ी ने ऐसा ट्रेलक दिखाया कि एक बार को उसके जलवे और प्रचंड प्रहारों से गेंदबाज सोच में पड़ गए होंगे. वास्तव में रोवमैन पोवेल ने जो शॉट खेले, ऐसी पावर वर्तमान में बहुत ही कम खिलाड़ियों में दिखायी पड़ती है. फ्लैट बल्ले से पोवेल ने एक एक बाद एक बेहतरीन शॉट लगाते हुए अपनी टीम को जीत के मुहाने तक पहुंचा दिया. 

वैसे दिल्ली मैनेजमेंट के लिए खुशी की बड़ी वजह यह है कि उसे दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम के लिए बेहतरीन पारी ऐसे समय में खेली, जब उनकी टीमों को बहुत ही ज्यादा जरूरत थी. पंत भी तब खेलने उतरे थे, जब भारत ने 72 पर तीसरा विकेट गंवा दिया था. और ऐसे समय ऋषभ और कैपिटल्स के कप्तान ने 41 गेंदों पर 7 चौकों और 1 छक्के से मैन ऑफ द मैच पारी खेली. 

इसके बाद दिल्ली को दोहरी खुशी तब मिली, जब  रोवमैन पोवले ने बल्ले से दूसरी पाली में जलवा दिखाया. जलवा क्या दिखाया, उन्होंने भारतीय फैंस के बीच अपनी पहचान मजबूत कर ली. इस बल्लेबाज ने सिर्फ 36 गेंदों पर  चौकों और 5 प्रचंड छक्कों से नाबाद 68 रन बनाकर कोच पोंटिंग को मैसेज भेज दिया कि वह संकट के समय अपनी टीम के लिए ऐसी पारियां खेल सकते हैं. ऐसे में जाहिर है कि दिल्ली की खुशी की वजह को सहज ही समझा जा सकता है. अब जबकि अगले ही महीने आईपीएल शुरू होने जा रहा है, तो ऐसे में उसके स्टार खिलाड़ियों का उम्दा प्रदर्शन पोंटिंग एंड कंपनी के चेहरे पर चमक लाने के लिए काफी है. 


बता दें कि रोवमैन पोवेल पिछले दिनों आईपीएल नीलामी में 75 लाख के बेस प्राइस के सात उतरे थे. और यहां से लखनऊ, दिल्ली और चेन्नई के बीच रेस चली. और जब बोली 1.40 लाख पर पहुंची, तो यहां से लखनऊ ने तो हथियार डाल दिए, लेकिन चेन्नई और दिल्ली के बीच मुकाबला जारी रहा. और जब रोवमैन को दिल्ली ने 2 करोड़ 80 लाख में खरीदा, तो काफी जमकर तालियां भी उसके मैनेजमेंट ने बचायीं और वे खासे खुश भी दिखायी पड़े. तब तो बहुत लोग ताली से हैरान थे, उन्हें दूसरे टी20 में रोवमैन की बल्लेबाजी देखने के बाद उनके कानों में उन तालियों की गूंज अच्छी तरह टकरा रही होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IPL से होने वाली कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?