IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने बतायी वजह कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 में उन्हें क्यों मिली इतनी सफलता

IND vs SL: एक अखबार को दिए इंटरव्यू में साल की शुरुआत बेहतरीन होने पर अय्यर ने कहा कि  मैं ऐसा नहीं कहूंगा कि साल की शुरुआत बढ़िया रही

IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने बतायी वजह कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 में उन्हें क्यों मिली इतनी सफलता

IND vs SL: टी20 सीरीज से श्रेयस अय्यर ने अपना कद खासा ऊंचा कर लिया है

खास बातें

  • टी20 सीरीज में जड़े थे लगातार तीन अर्द्धशतक
  • तीनों ही पारियों में नाबाद रहे अय्यर
  • क्रिकेट पंडित अभिभूत हैं अय्यर के अंदाज से
नयी दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ अब टेस्ट सीरीज शुरू होने को है. और सीरीज से पहले जिस खिलाड़ी का नाम सबस ज्यादा चर्चा में है, उसका नाम है श्रेयस अय्यर, जिन्होंने खत्म हुई टी20 सीरीज में ऐसी बल्लेबाजी की, तमाम लोगों ने दांत तले उंगली दबा ली. श्रेयस अय्यर ने इस प्रदर्शन से सेलेक्टरों को एक "स्वीट पेन" दे दिया है कि वे करें तो क्या करें. कैसे मोहाली टेस्ट में अय्यर के लिए टीम में जगह निकालें, तो कुछ ऐसा ही नजरिया इस साल खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड को लेकर भी सेलेक्टरों का हो चला है. बहरहाल, सेलेक्टरों की चिंता से बेखबर अय्यर का पूरा फोकस अपने प्रदर्शन पर लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें:  सबसे पहले किस क्रिकेटर ने खेला 100 टेस्ट, किस भारतीय ने सबसे पहले पूरा किया था करियर का 'शतक'

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में साल की शुरुआत बेहतरीन होने पर अय्यर ने कहा कि  मैं ऐसा नहीं कहूंगा कि साल की शुरुआत बढ़िया रही, लेकिन यह ठीक थी. साल की शुरुआत जब हम दक्षिण अफ्रीका में थे, तो मेरे पेट में संक्रमण था. तब वहां मेरा सात किलो वजन कम हो गया था. मैं जो भी खा रहा था, वह बाहर आ रहा था. यह मेरे जीवन का सबसे खराब समय था. 


यह भी पढ़ें:जब पिता के निधन के बावजूद विराट दिल्ली को फॉलोऑन से बचाने मैच खेलने पहुंचे, साथी ने किया याद

श्रीलंका के खिलाफ मिली सफलता पर अय्यर बोले कि इन मैचों में उन्होंने खुद को पूरी तरह से खुलकर खेलने की आजादी दी. इससे मुझे अच्छा महसूस हुआ. जो शुरआत मुझे मिली, वह बहुत ही शानदार थी. मैंने अपने आप से कहा कि मैं पूरी स्वतंत्रता के साथ खेलने जा रहा हूं क्योंकि हमारी बैटिंग में काफी गहरायी है. उन्होंने कहा कि यह गहरायी आपको पूरी तरह खुलकर खेलने की आजादी देती है. अगर हम इस कोशिश में कुछ रन कम भी बनाते हैं, तो इरादा पूरी तरह पॉजिटिव रहता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड