IND vs SL: जडेजा ने फिर से दिखाया 'Puspa Raj' वाला अंदाज, इस बार मयंक अग्रवाल ने भी दिया साथ- Video

IND vs SL:  श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान सर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का धमाल देखने को मिला, जडेजा 175 रन बनाकर नाबाद रहे

IND vs SL: जडेजा ने फिर से दिखाया 'Puspa Raj' वाला अंदाज, इस बार मयंक अग्रवाल ने भी दिया साथ- Video

जडेजा का पूष्पा राज वाला अंदाज फिर से दिखा

खास बातें

  • मोहाली टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा का धमाल
  • जडेजा ने खेली 175 रनों की पारी
  • तोड़ा कपिल देव का रिकॉर्ड

IND vs SL:  श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान सर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का धमाल देखने को मिला, जडेजा 175 रन बनाकर नाबाद रहे. जडेजा की पारी बेहद ही खास रही. दरअसल जडेजा टेस्ट में भारत की ओर से नंबर 7 पर बल्लेबाजी करते हुए सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज बन गए. जडेजा ने महान कपिल देव (Kapil dev) के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. जडेजा और अश्विन के बीच 7वें विकेट के लिए 130 रन की साझेदारी हुई. दोनों की पारी के दम पर भारत ने 574 रन का स्कोर बनाया. जडेजा का टेस्ट में यह दूसरा शतक था. दूसरे दिन के खेल के बाद जडेजा का इंटरव्यू मयंक अग्रवाल ने लिया. अग्रावाल के साथ बात करते हुए अपनी पारी को लेकर बात की. IND vs SL: दोहरा शतक न बना पाने पर जडेजा का खुलासा, बताई रोहित द्वारा पारी घोषित करने के पीछे की कहानी

जडेजा ने अपनी पारी कोलेकर कहा कि, मैंने अपने माइंडसेट को काफी बदला है. पहले मैं बल्लेबाजी के बारे में ज्यादा नहीं सोचता था. लेकिन पिछले 2 से 3 साल के बाद मैंने अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दिया. जडेजा ने कहा कि, मैंने अपने आपको बदला, मैंने रणजी ट्रॉफी में रन बनाए हैं. तो क्यों न मैं इंटरनेशनल क्रिकेट में भी रन बनाने को लेकर सोची, जडेजा ने कहा कि, उन्होंने बल्लेबाजी पर भी पूरा ध्यान दे दिया है.

IND-W vs PAK-W: पाकिस्तानी महिला कप्तान ने जीता दिल, ऐसा कर हर देश की खिलाड़ी के लिए बनी प्रेरणा


इटंरव्यू के दौरान जडेजा ने मयंक के कहने पर 'पुष्पा राज' (Puspa Raj) के अंदाज में (Ravindra jadeja celebration Pushpa Raj styles) जश्न भी मनाया. बीसीसीआई ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में जडेजा अपने साथी खिलाड़ी मयंक के साथ 'पुष्पा झुकेगा नहीं' वाले अंदाज में अपने शतक का जश्न मनाकर महफिल लूट ली है. 

IND-W vs PAK-W: पाकिस्तानी गेंदबाज ने 'लेडी सहवाग' को लड्डू गेंद पर दिया चकमा, आउट होते ही उड़ गए होश, देखें Video

बता दें कि जडेजा 175 रन पर नाबाद रहे. वो आसानी से शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ अपना दोहरा शतक जड़ सकते थे लेकिन इस भारतीय ऑल राउंडर ने पारी घोषित करने का संदेश भेजा क्योंकि वह चाहते थे कि उनकी टीम भी इस ‘वैरिएबल बाउंस और टर्न' का फायदा उठा सके. जडेजा (228 गेंदों पर नाबाद 175 रन) ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक पूरा किया और अपने करियर का सर्वोच्च स्कोर बनाया जिससे भारत ने आठ विकेट पर 574 रन पर पारी घोषित की,  उन्होंने अपनी पारी में 17 चौके और तीन छक्के लगाकर श्रीलंकाई आक्रमण को मजाक बनाकर रख दिया.

विराट कोहली की 'सेंचुरी', 100 मैच खेलने वाले 12वें भारतीय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com