IND vs SL: क्वारंटीन समय पूरा कर पूल में मस्ती करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, देखें Photos

India tour Of Sri Lanka 2021: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस समय श्रीलंका में हैं. जहां इस भारतीय टीम को 3 वनडे और 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है

IND vs SL: क्वारंटीन समय पूरा कर पूल में मस्ती करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, देखें Photos

पूल में मस्ती करते नजर आएं भारतीय खिलाड़ी, देखें तस्वीरें

India tour Of Sri Lanka 2021: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस समय श्रीलंका में हैं. जहां इस भारतीय टीम को 3 वनडे और 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. पहला वनडे मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा. धवन की कप्तानी और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के नेतृत्व में यह सीरीज खेली जानी है. बता दें कि भारतीय टीम ने अपना क्वारंटीन समय खत्म कर दिया है. जिसका सबूत बीसीसीआई (BCCI) ने खिलाड़़ियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके दी है. दरअसल तस्वीर में भारतीय टीम के खिलाड़ी स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में कप्तान धवन से लेकर युजवेंद्र चहल पूल में मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. 

WI vs SA: 34 साल के कीरोन पोलार्ड ने T20I में मचाई तबाही, 25 गेंद पर ठोके 51 रन, जड़े 5 छक्के- Video

श्रीलंका के दौरे पर राहुल द्रविड़ कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसके लेकर फैन्स काफी उत्सुक हैं. वहीं, धवन इस दौरे पर कप्तान हैं तो वहीं भुवनेश्वर कुमार उपकप्तान बने हुए हैं. इस सीरीज में कई ऐसे युवा खिलाड़ियो ंको शामिल किया गया है जो पहली बार भारतीय टीम में आए हैं. 


इस दौरे पर राजस्थान रॉयल्स की खोज चेतन सकारिया को भी अपना जलवा दिखाने का मौका मिला है. वहीं नितिश राणा और ईशान किशन जैसे युवा खिलाड़ी भी इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं. इस साल टी-20 विश्व कप भी खेला जाने वाला है. ऐसे में यह सीरीज उन युवा खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने वाला होगा. देखना दिलचस्प होगा कि इस सीरीज में भारतीय युवा खिलाड़ी कैसा परफॉर्मेंस करते हैं. 

पूर्व सेलेक्टर ने किया खुलासा कि क्यों एमएस धोनी को नहीं मिला विदायी मैच

वहीं, दूसरी ओर श्रीलंका की टीम का बुरा हाल है. इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंका की टीम टी-20 सीरीज गंवा चुकी हैं तो वहीं दूसरी ओर अब तक दोनों वनडे मैच भी हार चुकी है. 3 वनडे सीरीज में इंग्लैंड ने श्रीलंका को दोनों वनडे में हराकर वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com