IND vs SL 1st Test: गावस्कर ने चुनी भारतीय XI, हैरान करते हुए नंबर 3 पर कोहली को नहीं बल्कि इस बल्लेबाज को चुना

Sunil Gavaskar Playing XI vs 1st Test: भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए अपने पसंद के 11 खिलाड़ियों को नामित किया है जो भारत के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा मोहाली में बन सकते हैं

IND vs SL 1st Test: गावस्कर ने चुनी भारतीय XI, हैरान करते हुए नंबर 3 पर कोहली को नहीं बल्कि इस बल्लेबाज को चुना

गावस्कर ने चुनी भारतीय प्लेइंग इलेवन

खास बातें

  • गावस्कर ने चुनी भारतीय प्लेइंग इलेवन
  • मोहाली में भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच
  • गावस्कर ने प्लेइंग इलेवन से गिल को रखा बाहर

Sunil Gavaskar Playing XI vs 1st Test: भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए अपने पसंद के 11 खिलाड़ियों को नामित किया है जो भारत के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा मोहाली में बन सकते हैं. गावस्कर द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन में युवा शुभमन गिल नदारत है. स्पोट्स तक से बात करते हुए गावस्कर ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. गावस्कर ने शुभमन को प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) में शामिल न करने पर अपनी राय दी और रहा कि मैच प्रैक्टिस न होने के कारण वो मेरी पसंद नहीं बने हैं. आपको भारत के लिए खेलना है तो मैच की प्रैक्टिस होनी चाहिए. गिल इस समय रणजी ट्रॉफी भी नहीं खेल रहे हैं.

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 9 साल बाद श्रीसंत ने लिया विकेट, फिर हुए इमोशनल, लेटकर पिच को किया 'प्रणाम'- Video

ऐसे में मुझे लगता है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाना चाहिए. इसके अलावा पूर्व कप्तान ने मयंक अग्रवाल को लेकर भी बात की औऱ कहा कि, मयंक हाल के समय में भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं, वह भारतीय परिस्थितियों में "बड़े रन" बनाने की क्षमता रखते हैं, ऐसे में उनका खेलना तय है. 


गावस्कर ने मयंक को ही ओपनिंग करने को लेकर अपनी इच्छा जताई है. गावस्कर ने कहा, मयंक अग्रवाल को ओपनिंग करनी चाहिए क्योंकि घर में खेलते समय वो बड़े रन बनाते हैं. उन्होंने भले ही घर से बाहर विदेशों में ज्यादा रन नहीं बनाए हों, लेकिन जब वे भारत में खेलते हैं तो बड़े शतक बनाते हैं, और मैंने हनुमा विहारी को नंबर 3 पर चुना है क्योंकि उसने साउथ अफ्रीका में मिले एक मौके पर इतनी अच्छी बल्लेबाजी की,  उन्होंने निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ इतनी अच्छी बल्लेबाजी की और उन्हें मौका जरूर मिलना चाहिए.

BAN vs AFG: शाकिब अल हसन का ऐतिहासिक कमाल, T20I में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

गावस्कर द्वारा चुनी गई भारतीय प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com