IND vs SL, 1st Test: कोहली के बोल्ड होते ही दर्द से कराह उठे कैप्टन रोहित शर्मा, देखें Video

मोहाली टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली के आउट होने के बाद कैप्टन रोहित शर्मा निराश नजर आए

IND vs SL, 1st Test: कोहली के बोल्ड होते ही दर्द से कराह उठे कैप्टन रोहित शर्मा, देखें Video

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा

खास बातें

  • कोहली के आउट होते ही निराश हो गए रोहित शर्मा
  • लसिथ अंबुलदेनिया ने कोहली को लौटाया पवेलियन
  • पहली पारी में अर्धशतक से चूके कोहली
मोहाली :

भारतीय टीम के 33 वर्षीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने आज मैदान में उतरते ही एक खास उपलब्धी हासिल कर ली है. दरअसल पूर्व भारतीय कप्तान ने टीम इंडिया के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने का खास कीर्तिमान अपने नाम कर लिया है. कोहली से पहले सचिन, द्रविड़ जैसे कुछ चुनिंदा खिलाड़ी ही यह खास उपलब्धी अपने नाम कर पाए थे. कोहली भारतीय टीम के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी बने हैं. 

बात करें आज के मुकाबले में उनके प्रदर्शन के बारे में तो कोहली ने भारतीय टीम के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए 76 गेंद में 45 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली, लेकिन वह एक बार फिर बेहतरीन शुरुआत के बाद बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहे. कोहली को भारतीय टीम के कुल 170 रन के योग पर श्रीलंकाई स्पिनर लसिथ अंबुलदेनिया (Lasith Embuldeniya) ने बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

Shane Warne Death: वॉर्न के निधन से गमगीन हुआ क्रिकेट जगत, दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि


विराट कोहली के बोल्ड होते ही भारतीय खेमे में एक निराशा की भाव दौड़ पड़ी. इस दौरान कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी निराश नजर आए. कई क्रिकेट प्रेमियों ने शर्मा के इस निराशा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

बात करें पहले टेस्ट मुकाबले के बारे में तो भारतीय टीम ने पहले दिन की समाप्ति के बाद छह विकेट के नुकसान पर 357 रन बनाए हैं. टीम के लिए जडेजा (45) और अश्विन (10) मैदान में टिके हुए हैं. 

स्पिनर वॉर्न के निधन से सदमे में सचिन तेंदुलकर, बोले- तुम्हारे साथ कोई पल उबाऊ नहीं था..'

पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम के लिए आउट होने वाले खिलाड़ी मयंक अग्रवाल (33), कप्तान रोहित शर्मा (29), हनुमा विहारी (58), विराट कोहली (45), श्रेयस अय्यर (27) और ऋषभ पंत (96) हैं. 

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com