IND vs SL 1st Test: मोहाली टेस्ट में दर्शक सरकार के नियम के हिसाब से स्टेडियम आ सकेंगे, सौरव गांगुली ने कहा

IND vs SL 1st Test: मोहाली टेस्ट मैच 4 से 8 मार्च तक खेला जाएगा. इस टेस्ट के साथ ही रोहित शर्मा पहली बार किसी टेस्ट में भारत की कप्तानी करेंगे.

IND vs SL 1st Test: मोहाली टेस्ट में दर्शक सरकार के नियम के हिसाब से स्टेडियम आ सकेंगे, सौरव गांगुली ने कहा

IND vs SL 1st Test: पूर्व कप्तान सौरव गांगुली

खास बातें

  • सौरव-विराट के बीच कुछ महीने पहले हुआ था विवाद
  • फैंस शुरू में मोहाली टेस्ट को विवाद से जोड़ा था
  • दर्शकों के स्टेडियम आने पर कोई रोक नहीं-सौरव
नयी दिल्ली:

भारतीय पूर्व कप्तान और बीसीसीआई बॉस सौरव गांगुली ने काफी दिन बाद मुंह खोला है. सौरव ने कहा है कि मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार से खेले जाने वाले पहले टेस्ट में दर्शकों के स्टेडियम के भीतर आने पर कोई प्रतिबंध नहीं होगा. और राज्य सरकार के कोविड दिशा-निर्देशों के तहत फैंस को स्टेडियम के भीतर आने की इजाजत होगी. मोहाली में होने जा रहा टेस्ट मैच पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का पहला टेस्ट मैच होगा, जिसे लेकर फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा उत्साह है. 

यह भी पढ़ें:  सबसे पहले किस क्रिकेटर ने खेला 100 टेस्ट, किस भारतीय ने सबसे पहले पूरा किया था करियर का 'शतक'

सौरव ने कहा कि विराट के 100वें टेस्ट में दर्शकों के स्टेडियम के भीतर आने पर कोई प्रतिबंध नहीं है. बीसीसीआई ने पंजाब एसोसिएशन को राज्य सरकार के दिशा-निर्देश के आधार पर दर्शकों के स्टेडियम में आने का निर्देश दिया है. पूर्व कप्तान ने कहा कि मोहाली टेस्ट मैच में सरकार के प्रोटोकॉल के हिसाब से स्टेडियम में दर्शक रहेंगे. मैंने इस बारे में पीसीए अध्यक्ष राजिंदर गुप्ता से बात कर स्थिति पूरी तरह साफ कर दी है. 


यह भी पढ़ें:जब पिता के निधन के बावजूद विराट दिल्ली को फॉलोऑन से बचाने मैच खेलने पहुंचे, साथी ने किया याद

उधर, गांगुली के बयान के बाद पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के खजांची आरपी सिंगला ने भी पुष्टि की कि मोहाली टेस्ट मैच पचास प्रतिशत दर्शकों के साथ खेला जाएगा. मतलब स्टेडियम की क्षमता के हिसाब से पचास फीसद दर्शकों के भीतर आने की इजाजत होगी. मोहाली टेस्ट मैच 4 से 8 मार्च तक खेला जाएगा. इस टेस्ट के साथ ही रोहित शर्मा पहली बार किसी टेस्ट में भारत की कप्तानी करेंगे. विराट कोहली, अभी तक खेले 99 टेस्ट मैचों में 50.39 के औसत और 27 शतकों से 7,962 रन बना चुके हैं और सभी फैंस चाहते हैं कि विराट इस अपने 100वां टेस्ट को भी एक बेहतरीन पारी से हमेशा के लिए यादगार बना दें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड