IND vs SL 1st Test: विराट के लिए बीसीसीआई का दिल पिघला, स्टेडियम में दर्शकों के सामने 100वां टेस्ट खेलेंगे कोहली

Ind vs Sl 1st Test: बीसीसीआई सचिव ने कहा भले ही वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में सीमित ओवरों की श्रृंखला दर्शकों के बिना खेली गयी थी लेकिन कोविड-19 के मामलों में गिरावट के बाद दर्शकों को आने की अनुमति दी गयी.

IND vs SL 1st Test: विराट के लिए बीसीसीआई का दिल पिघला, स्टेडियम में दर्शकों के सामने 100वां टेस्ट खेलेंगे कोहली

IND vs SL 1st Test: विराट के फैंस इस खबर से जरूर उत्साहित होंगे

खास बातें

  • फैंस के गुस्से के आगे झुका बीसीसीआई
  • पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर हो रही थी आलोचना
  • गावस्कर ने भी उठाया था सवाल
मोहाली:

IND vs SL 1st Test: विराट कोहली (Virat Kohli 100th Test) के समर्थकों की नाराजगी और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज का बयान का असर पड़ा है. और अब भारत और श्रीलंका के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाला पहला टेस्ट मैच दर्शकों की  मौजदूगी में खेला जाएगा. यह स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच होगा.  भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने मंगलवार को बयान में कहा कि क्रिकेट प्रशंसक कोहली को 100वां टेस्ट मैच खेलने के ऐतिहासिक क्षण का गवाह बन सकते हैं. इस बाबत प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह को भी पत्रकारों के सवालों का सामना करना पड़ा था, जिसे उन्होंने बहुत ही सफायी के साथ टाल दिया था, लेकिन शाम को बीसीसीआई सचिव ने साफ कर दिया है कि मोहाली टेस्ट खाली स्टेडियम में नहीं खेला जाएगा. 

शाह ने बयान में कहा, ‘भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला पहला टेस्ट मैच खाली स्टेडियम में नहीं खेला जाएगा.' उन्होंने कहा, ‘राज्य क्रिकेट संघ ने दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति देने का निर्णय किया है और वर्तमान परिस्थितियों में यह विभिन्न कारकों पर आधारित है. मैंने पीसीए पदाधिकारियों से बात की है और उन्होंने पुष्टि की है कि क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच के ऐतिहासिक क्षण को देख पाएंगे.'

बीसीसीआई सचिव ने कहा भले ही वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में सीमित ओवरों की श्रृंखला दर्शकों के बिना खेली गयी थी लेकिन कोविड-19 के मामलों में गिरावट के बाद दर्शकों को आने की अनुमति दी गयी. उन्होंने कहा, ‘मैं वास्तव में विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच को लेकर उत्साहित हूं और अपने चैंपियन क्रिकेटर को शुभकामनाएं देता हूं.'


पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) ने पुष्टि की कि टेस्ट मैच के लिये दर्शकों को अनुमति दे दी गयी है. पीसीए कोषाध्यक्ष आरपी सिनोला ने कहा,‘बीसीसीआई ने हमें आगामी टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति देने के लिये कहा है.' इससे पहले इस मैच में दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में आयोजित करने का निर्णय लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड