SA vs IND: 21 साल के अफ्रीकी गेंदबाज ने बुमराह को दिखाई आंख, पिच के बीचों-बीच हुई बहस- Video

SA vs IND 2nd Test Day 3: दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल भारतीय गेंदबाज बुमराह और 21 से साल साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी के बीच बीच मैदान पर बहस हो गई,

SA vs IND: 21 साल के अफ्रीकी गेंदबाज ने बुमराह को दिखाई आंख, पिच के बीचों-बीच हुई बहस- Video

बुमराह औऱ जानेसन भिड़े

खास बातें

  • भारत की दूसरी पारी 266 पर सिमटी
  • बुमराह और जानसेन के बीच हुई बहस
  • सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिए मजे

SA vs IND 2nd Test Day 3: दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल भारतीय गेंदबाज बुमराह और 21 से साल साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी के बीच बीच मैदान पर बहस हो गई, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. हुआ ये है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और युवा तेज गेंदबाज मार्को जानसेन (Marco Jansen) के बीच लाइव मैच तनातनी देखने को मिला, जिसे देखकर फैन्स रोमांचित हो गए. दरअसल भारत की दूसरी पारी में 54वें ओवर के दौरान जानसेन की एक गेंद पर बुमराह ने लेग साइड पर बड़ा शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले पर न लगकर उनके शरीर पर लगी. इसके बाद युवा गेंदबाज ने बल्लेबाज बुमराह को एकटक देखना शुरू कर दिया और कुछ बोलते दिखे, इसके बाद बुमराह भी गुस्से में आ गए और गेंदबाज की ओर से जाने लगे.

लड्डू गेंद पर फिंच ने मारा हवाई शॉट, हारिस रऊफ ने लिया चौंकाने वाला कैच, बल्लेबाज ने सिर पकड़ लिया- Video

दोनों एक दूसरे के सामने खड़े हो गए. फिर अंपायर झट से दोनों के पास आए और उन्हें एक दूसरे से अलग किया. फैन्स इस दृश्य को देखकर मजे लेते दिखे और ट्वीट कर इस घटना पर रिएक्ट करते नजर आए. 


वैसे, इसके बाद अगले ओवर में बुमराह ने रबाडा की गेंद पर शानदार छक्का जमाया. जिसे देखकर भारतीय ड्रेसिंग रूप में मौजूद सभी खिलाड़ी खड़़े होकर ताली बजाते नजर आए. दूसरे भारतीय खिलाड़ियों ने खड़े होकर बुमराह के शॉट पर ताली बजाई. बुमराहब 14 गेंद पर 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे, उन्हें एनगिडी ने आउट किया. हैरानी वाली बात ये रही कि बुमराह का कैच किसी और ने नहीं बल्कि जानसेन ने लिया. 

बांग्लादेश की न्यूजीलैंड पर ऐतिहासिक जीत से बदला WTC प्वाइंट्स टेबल का समीकरण, देखें टॉप 5 टीमें

भारत ने अपनी दूसरी पारी में 266 रन बनाकर साउथ अफ्रीका के सामने दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन बुधवार को यहां 240 रन का लक्ष्य रखा. भारत की तरफ से  रहाणे ने 58, चेतेश्वर पुजारा ने 53 और हनुमा विहारी ने नाबाद 40 रन बनाये.च साउथ अफ्रीका की तरफ से कैगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी और मार्को जेनसन ने तीन – तीन विकेट लिये. भारत ने अपनी पहली पारी में 202 रन बनाये थे जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने 229 रन बनाकर 27 रन की बढ़त हासिल की थी. (भाषा के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?.