एक तरफ SA टीम दिल्ली में बहा रही पसीना, दूसरी तरफ भारतीय कप्तान KL Rahul का बहरीन में दिखा टशन

साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए कप्तान बनाए गए राहुल इस समय बहरीन में मौजूद हैं. केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका अपडेट देते हुए बहरीन का लोकेशन टैग किया.

एक तरफ SA टीम दिल्ली में बहा रही पसीना, दूसरी तरफ भारतीय कप्तान KL Rahul का बहरीन में दिखा टशन

केएल राहुल अपने दोस्त की शादी में शामिल होने बहरीन गए हुए हैं

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) अहले सपताह से एक बार फिर एक्शन में नजर आने वाली है. भारत को 9 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज (IND vs SA T20 Series) खेलनी है. सीरीज का पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल (KL Rahul) को सौंपी गई है, जबकि ऋषभ पंत टीम के उप कप्तान होंगे. जहां भारतीय टीम को इस टी20 सीरीज के लिए पांच जून को इकट्ठा होना है. वहीं दूसरी ओर, साउथ अफ्रीकी टीम 2 जून को ही भारत पहुंच चुकी है. प्रोटीज टीम ने आगामी सीरीज के लिए अपनी तैयारियों को मजबूत करने का काम भी शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: "पुराना हार्दिक वापस आएगा", भारत vs साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या ने कहा

लेकिन साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए कप्तान बनाए गए राहुल इस समय बहरीन में मौजूद हैं. केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका अपडेट देते हुए बहरीन का लोकेशन टैग किया. ये तो सभी जानते हैं कि राहुल को ट्रैवल करना बहुत पसंद है और वो अपने ट्रैवल वीडियो अकसर शेयर करते रहते हैं. इस वीडियो वो काफी कुल अंदाज में बहरीन में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो में गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कॉमेंट किया है. गिल ने हंसते इमोजी के साथ लिखा, "भाई आपको डांस करते हुए हंसते देखकर अच्छा लगा."  



दरअसल राहुल वहां भारतीय मूल के खिलाड़ी डेविड मथिआस की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं. भारत में जन्मे मथियास अब बहरीन के लिए क्रिकेट खेलते हैं. कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने के दौरान राहुल और मथिआस की दोस्ती हुई थी.

यह भी पढ़ें: "उसे अपनी जगह कमानी होगी", Arjun Tendulkar के लिए मुंबई इंडियंस के कोच ने कही बड़ी बात

दिल्ली में होने वाले पहले मुकाबले के बाद भारत और साउथ अफ्रीका 12 जून को कटक, 14 जून को विशाखापटनम, 17 जून को राजकोट और 19 जून को बेंगलुरु में भिड़ेंगी. 

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com