IND vs SA: आकाश चोपड़ा ने चुन ली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में अपनी भारतीय फाइनल XI

SA vs IND T20I: आकाश ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि आप दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में टीम का क्या संजोयन देखने जा रहे हैं? मुझे लगता है कि आप केएल राहुल को इशान किशन के साथ पारी की शुरुआत करते देख सकते हैं. लेकिन...

IND vs SA: आकाश चोपड़ा ने चुन ली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में अपनी भारतीय फाइनल XI

भारतीय पूर्व ओपनर और अब कमेंट्री में पहचान बना चुके आकाश चोपड़ा

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाल पांच टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान रविवार को कर दिया गया है. अगले कुछ दिनों के भीतर मेहमान टीम भारत दौरे पर आ जाएगी. और पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेतली स्टेडियम में जून 9 को खेला जाएगा. लेकिन अब 18 सदस्यीय टीम इंडिया के ऐलान के बाद दिग्गजों और फैंस के बीच चर्चा इस बात को लेकर होने लगी है कि पहले टी20 में भारतीय टीम में कौन से वे 11 खिलाड़ी होंगे, जो मैदान पर उतरेंगे. इसी पहलू से पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra selects his own team India) ने अपनी फाइनल इलवेन चुन ली है. चोपड़ा ने अपनी इस इलेवन में न दिनेश कार्तिक को जगह दी है और ही कुलदीप यादव को.

Umran Malik ने किया हैरतअंगेज कारनामा, लगातार 14 मैच में फेंकी मैच की सबसे तेज गेंद, देखें पूरी लिस्ट

आकाश ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि आप दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में टीम का क्या संजोयन देखने जा रहे हैं? मुझे लगता है कि आप केएल राहुल को इशान किशन के साथ पारी की शुरुआत करते देख सकते हैं. लेकिन अब जबकि यहां कई विकेटकीपर हैं, तो वह पारी की शुरुआत नहीं कर सकते. आप यहां गायकवाड़ के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं और इशान के साथ ही. आपके पास विकल्प हैं. 


मोहम्मद रिजवान ने लिया 'अद्भुत कैच', साथी खिलाड़ियों को नहीं हुआ यकीन, भागकर गले लग गए- Video

चोपड़ा ने कहा कि मैं महसूस करता हूं कि दीपक हूडा को पक्के तौर पर भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए. उसके बाद पंत, पांड्या और पटेल होने चाहिए. यह आपके मिड्ल ऑर्डर को तैयार करता है और आपकी बल्लेबाजी खतरनाक हो जाती है. बहरहाल, आप आकाश की दक्षिण अफ्रीका के खिलाप चुनी गयी पहले टी20  के लिए भारतीय XI इस प्रकार है:

1. केएल राहुल (कप्तान) 2. ऋतुराज गायकवाड़ 3. श्रेयस अय्यर 4. दीपक हूडा 5. ऋषभ पंत 6. हार्दिक पांड्या 7. अक्षर पटेल 8. भुवनेश्वर कुमार 9. हर्षल पेटल  10. उमरान मलिक 11. आवेश खान 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब