IND vs SA 2nd T20I: अंपायर के इस फैसले पर नाखुश हुए रोहित शर्मा, हैरानी के साथ तुरंत लिया DRS- Video

India vs South Africa: दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर वेन पार्नेल ने रोहित के खिलाफ एक लेंथ बॉल फेंकी, जो लेग साइड से नीचे की ओर स्विंग हो गई. हालांकि ऑन-फील्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने वाइड का संकेत नहीं दिया. रोहित (Rohit Sharma) इस फैसले से खुश नहीं थे.

IND vs SA 2nd T20I: अंपायर के इस फैसले पर नाखुश हुए रोहित शर्मा, हैरानी के साथ तुरंत लिया DRS- Video

Rohit Sharma

India vs South Africa: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने रविवार को गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी20 मैच को 16 रन से जीतकर साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs SA T20 Series) पर 2-0 से कब्जा जमाया. भारत ने अपनी सरजमीं पर टी20 सीरीज में पहली बार साउथ अफ्रीका को हराया है. मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया किया था. भारतीय टीम की सलामी जोड़ी केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित आक्रामक बल्लेबाजी करने के इरादे से आए और दोनों नियमित अंतराल पर बाउंड्री लगाई.

दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर वेन पार्नेल ने रोहित के खिलाफ एक लेंथ बॉल फेंकी, जो लेग साइड से नीचे की ओर स्विंग हो गई. हालांकि ऑन-फील्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने वाइड का संकेत नहीं दिया. रोहित इस फैसले से खुश नहीं थे और उन्होंने तुरंत हैरानी जताते हुए रिवियू (Rohit Sharma DRS) के लिए संकेत दिया. उस वक्त कॉमेंट्री बॉक्स पर मौजूद रवि शास्त्री (Ravi Shastri) उनका रिएक्शन देखकर ऑन एयर ही हंस पड़े.

रोहित और राहुल ने शानदार फॉर्म दिखाते हुए छह ओवर के अंदर 57 रन जोड़े. आखिरकार केशव महाराज ने रोहित (43 रन) को आउट कर टीम को पहली सफलता दिलाई. राहुल ने 28 गेंद की पारी में पांच चौके और चार छक्के की मदद से 57 रन बनाए.


सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की 22 गेंद में 61 रन की पारी खेली और विराट कोहली (Virat Kohli) (नाबाद 49 रन) के साथ तीसरे विकेट के लिए 43 गेंद में 102 रन की साझेदारी की. आखिरी ओवर में दिनेश कार्तिक (सात गेंद में नाबाद 17 रन) ने कगिसो रबाडा के खिलाफ चौका और फिर दो छक्के जड़कर टीम के स्कोर को 237 तक पहुंचाया.

डेविड मिलर (David Miller) (नाबाद 106 रन) और क्विंटन डिकॉक (नाबाद 69) के बीच चौथे विकेट के लिए 90 गेंद में 174 रन की अटूट साझेदारी के बाद भी दक्षिण अफ्रीका की टीम तीन विकेट पर 221 रन बना सकी.

PAK vs ENG 7th T20I: इंग्लैंड ने पाकिस्तान पर दर्ज की 67 रन की बड़ी जीत, 4-3 से सीरीज अपने नाम किया

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताया KL Rahul को आगामी वर्ल्ड कप में क्या करना चाहिए, फिर नहीं होगी आलोचना

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com