IND vs PAK: शाहीन अफरीदी की खतरनाक गेंद पर बोल्ड हुए केएल राहुल, आउट होने के बाद सदमें में- Video

IND vs PAK: भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 45 गेंद पर अर्धशतक जमाया. और 57 रन बनाकर आउट हुए.

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी की खतरनाक गेंद पर बोल्ड हुए केएल राहुल, आउट होने के बाद सदमें में- Video

शाहीन अफरीदी की खतरनाक गेंद पर बोल्ड हुए केएल राहुल

IND vs PAK: भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 45 गेंद पर अर्धशतक जमाया. और 57 रन बनाकर आउट हुए. कोहली की पारी के दम पर भारतीय टीम ने 20 ओवर में 151 रन बनाए. कोहली के अलावा 39 रन की पारी ऋषभ पंत ने खेली. बता दें कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने कमाल की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलावा हसन अली ने 2 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई. दोनों गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों पर लगाम कस दिया. यही नहीं पहले ही ओवर में शाहीन ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आउट कर भारतीय टीम को तगड़ा झटका दिया था. 

IND vs PAK: विराट कोहली का धमाका, T20 World Cup में तोड़ दिया गेल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

वहीं, तीसरे ओवर में शाहीन ने कमाल की गेंद पर केएल राहुल (KL Rahul) को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी थी. केएल राहुल केवल 4 रन ही बना सके थे. जिस गेंद पर केएल राहुल बोल्ड हुए वो गेंद बेहद ही खतरनाक थी. . 


केएल राहुल को कुछ समझ में ही नहीं आया कि वो कैसे बोल्ड हो गए. शाहीन ने राहुल के डिफेंस को भेद दिया और बोल्ड कर पवेलियन पहुंचा दिया. बोल्ड होने के बाद कुछ समय के लिए राहुल सदमें में चले गए थे. निराश होकर पवेलियन लौटे.

IND vs PAK: ऋषभ पंत ने 'एक हाथ' से पाकिस्तानी गेंदबाजों के छुड़ा दिए छक्के- Video

भारतीय टीम के 3 विकेट 31 रन पर गिर गए थे, लेकिन इसके बाद पंत ने कप्तान कोहली के साथ शानदार अंदाज में बल्लेबाजी की और चौथे विकेट के लिए 53 रन की साझेदारी की, जिसके कारण भारतीय टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहंच पाई.  पंत ने 30 गेंद पर 39 रन की पारी खेली और अपनी पारी के दौरान 2 चौके और 2 छक्के भी लगाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: T20 World Cup: टॉस पाकिस्तान ने जीता है और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ​