IND vs PAK: भारत के इस खिलाड़ी को वसीम जाफर ने बताया तुरुप का पत्ता

वसीम जाफर ने भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के लिए वरुण चक्रवर्ती को तुरुप का पत्ता करार दिया है, और कुछ ऐसी ही राय जाफर ने बुमराह और शमी को लेकर भी जाहिर की है. 

खास बातें

  • T20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक की आज छठवीं भिडंत
  • भारत के ये तीन बैटर पाक पेस अटैक को कर सकते हैं तहस-नहस
  • जाफर ने वरुण चक्रवर्ती को बताया तुरुप का पत्ता
मुंबई :

जारी आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) में भारत-पाक मुकाबले का क्रिकेट प्रेमियों को लंबे समय से इंतजार था. लोगों के इंतजार की घड़ी समाप्त होने के काफी करीब आ गई है. भारत बनाम पाकिस्तान T20 मुकाबला आज शाम 7.30 बजे से दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट में खेला जाएगा. आगामी मुकाबले को लेकर दोनों देशों के दिग्गज भी काफी उत्साहित हैं. इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट बैटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में बताया है कि भारत का कौन सा खिलाड़ी इस मैच में तुरुप का पत्ता साबित होगा. 

यह भी पढ़ें- 

IND vs PAK: किरण मोरे ने चुनी टीम इंडिया की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, दिग्गजों को मिला मौका


उन्होंने कू एप्प पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन शानदार रहा है. वहीं उन्होंने जबरदस्त फॉर्म में चल रहे उपकप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल की भी तारीफ की है. इसके साथ ही उन्होंने पाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और हसन अली को इशारों ही इशारों में चेतावनी भी दी है. उनका मानना है भारत के ये तीन तीन बल्लेबाज पाक तेज गेंदबाजों की चाल बिगाड़ सकते हैं. वहीं जाफर ने कहा कि आज के मुकाबले में वरुण चक्रवर्ती भारत के तुरुप का पत्ता साबित होंगे. और कुछ ऐसी ही राय जाफर ने बुमराह और शमी को लेकर भी जाहिर की है. 

यह भी पढ़ें- 

IND vs PAK मुकाबले से पहले शाहरुख खान भी 'मौका मौका' करते आए नजर, देखें वीडियो
 
हालांकि, जाफर ने इस मिस्ट्री लेग स्पिनर को तुरुप का पत्ता करार जरूर दिया है, लेकिन अभी भी टीम इंडिया ने उन्हें लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं. वरुण इलेवन का हिस्सा होंगे या नहीं, यह टॉस से कुछ देर पहले ही साफ होगा, जब टीम का ऐलान होगा. लेकिन ज्यादातर दिग्गज वरुण की रहस्यमयी  शैली के कारण उन्हें खिलाने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 

IND vs PAK: भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा, देखें अंतिम 12 खिलाड़ियों की लिस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब हो कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) में वरुण चक्रवर्ती का कहर जबरदस्त तरीके से विपक्षी टीमों पर देखने को मिला था. उन्होंने आईपीएल के 14वें सीजन में केकेआर के लिए 17 मैच खेलते हुए 17 पारियों में 24.88 की एवरेज से 18 सफलता प्राप्त की थी. इस दौरान उन्होंने बेहद कंजूसी के साथ रन भी खर्च किए थे.