IND vs PAK: शाहीन अफरीदी की गेंद पर कोहली ने खड़े-खड़े मार दिया छक्का, गेंदबाज के उड़ गए होश- Video

T20 World Cup India vs Pakistan: भले ही भारत के ओपनर्स फ्लॉ़प हो गए लेकिन किंग कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तानी गेंदबाजों के खिलाफ शानदार अंदाज में बल्लेबाजी की

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी की गेंद पर कोहली ने खड़े-खड़े मार दिया छक्का, गेंदबाज के उड़ गए होश- Video

कोहली ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर जमाया शानदार छक्का

T20 World Cup India vs Pakistan: भले ही भारत के ओपनर्स फ्लॉ़प हो गए लेकिन किंग कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तानी गेंदबाजों के खिलाफ शानदार अंदाज में बल्लेबाजी की, खासकर उन्होंने जिस अंदाज में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की गेंद पर छक्का जमाया उसे देखकर फैन्स काफी खुश हो गए. दरअसल कोहली का छक्का उस समय आया जब भारत के 2 विकेट गिर गए थे. कोहली ने भारतीय पारी के पांचवें ओवर की पांचवीं गेंद पर खूबसूरत छक्का जमाकर गेंदबाज को भी हैरान कर दिया. पाकिस्तान के गेंदबाजों को लग रहा था कि कोहली दवाब में आ जाएंगे लेकिन विराट ने अपना स्वाभाविक खेल जारी रखा और खराब गेंदों पर सीमा रेखा के बाहर पहुंचाते नजर आए. 

IND Vs PAK: शाहीन शाह अफरीदी ने हिट मैन का किया बेड़ा गर्क, रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर फैन्स कोहली के छक्के को देखकर हैरान हैं और अपना रिएक्शन ट्वीट के माध्यम से दे रहे हैं. बता दें कि भारत की शुरूआत बेहद ही खराब रही और हिट मैन रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौटे, इसके अलावा केएल राहुल भी मैच में कोई खास नहीं कर पाए और केवल 4 रन की पारी खेली. दोनों ओपनर को शाहीन ने अपनी शानदार गेंद पर आउट कर पवेलियन भेजा. 


रोहित शर्मा को शाहीन ने अपनी परफेक्ट गेंद पर एल्बी डब्लू आउट किया तो वहीं दूसरी ओर केएल राहुल को अपनी गजब की य़ॉर्कर पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार यादव भी कोई खास नहीं कर पाए और 8 गेंद पर 11 रन बनाकर पवेलियन पहुंचे. सूर्यकुमार यादव को हसन अली ने विकेटकीपर रिजवान के द्वाार कैच कराकर पवेलियन की राह दिखा दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: T20 World Cup: टॉस पाकिस्तान ने जीता है और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ​