IND vs PAK: पाक पत्रकार ने कैप्टन कोहली से किया बेतुका सवाल, रोहित शर्मा से जुड़ा है मामला, देखें वीडियो

पाक पत्रकार के अटपटे सवाल से नाराज हुए कैप्टन कोहली. जवाब देते हुए कहा अगर आप (पाक पत्रकार) कप्तान होते तो क्या रोहित को टीम से बाहर रखते?

खास बातें

  • पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा हुए फ्लॉप
  • बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने जड़ा नाबाद अर्धशतक
  • टीम इंडिया को पाक के खिलाफ मिली हार
अबू धाबी:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) का अबतक का सबसे बड़ा मुकाबला बीते रविवार को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में विपक्षी टीम ने भारतीय टीम का वर्षों पुराना रिकॉर्ड तोड़ते हुए सनसनीखेज जीत हासिल की. पहले पहल पाक टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया को रन बनाने के लिए नाकों चने चबवा दिए. वहीं विपक्षी टीम जब बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी तो उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की भी जमकर खबर ली और सबकी जमकर धुनाई की. हाल ये रहा कि भारतीय शूरमा पाकिस्तान के खिलाफ एक विकेट भी लेने में नाकामयाब रहे. पाक टीम ने इस हाईवोल्टेज मुकाबले में भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. 

यह भी पढ़ें- 

IND vs PAK: मैच हारे, लेकिन विराट कोहली ने बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड


भारत द्वारा मिले 151 रनों के लक्ष्य को पड़ोसी देश ने 13 गेंद शेष रहते बिना किसी नुकसान के प्राप्त कर किया. टीम के लिए कप्तान बाबर आजम (68) और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (79) ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए नाबाद अर्धशतकीय पारियां जड़ी. मैच समाप्त होने के बाद कैप्टन कोहली (Virat Kohli) भी खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाखुश नजर आए. हालांकि कैप्टन कोहली का मानना है कि फिलहाल इस बड़े टूर्नामेंट में हमारी शुरुआत है. इसलिए हमें ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें- 

IND vs PAK: पाकिस्तान 10 विकेट से जीता, T20I में भारत को मिली अबतक की सबसे बड़ी हार

इसके अलावा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पाक पत्रकार द्वारा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर अटपटा सवाल पूछे जानें से भी वो थोड़ा खफा नजर आए. दरअसल पाक के खिलाफ हाईवोल्टेज मुकाबले में 'हिटमैन' शर्मा खाता भी नहीं खोल पाए और वह शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की गेंद पर पगबाधा हुए. 

यह भी पढ़ें- 

IND Vs PAK: भारत को हराने के बाद खुशी से झूम उठे मोहम्मद रिजवान, विराट को गले से लगा लिया- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शर्मा के इसी फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए पाक पत्रकार सैय्यद हैदर ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कैप्टन कोहली से सवाल किया कि मौजूदा समय में ईशान किशन जबर्दस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं. ऐसे में क्या आपको लगता है कि शर्मा की जगह उन्हें मौका दिया जाना चाहिए था? पत्रकार के इस सवाल पर कोहली थोड़ा नाराज नजर आए. उन्होंने कहा अगर आप (पाक पत्रकार) कप्तान होते तो क्या रोहित को टीम से बाहर रखते? कोहली के इस सवाल से पाक पत्रकार की बोलती बंद हो गई और वह मुस्कुराने लगा. इसके पश्चात् कैप्टन कोहली ने पत्रकार को लताड़ लगाते हुए कहा अगर वाद-विवाद ही खड़ा करना है तो पहले ही बता दीजिए मैं भी उसी अनुसार आपका जवाब दूंगा.