IND vs PAK मैच में हुआ अजूबा, पहली बार भारतीय गेंदबाजों के नाम दर्ज हुआ ऐसा रिकॉर्ड

IND vs PAK Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच को भारत ने 5 विकेट से जीत लिया. इस मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का परफॉर्मेंस कमाल का रहा.

IND vs PAK मैच में हुआ अजूबा, पहली बार भारतीय गेंदबाजों के नाम दर्ज हुआ ऐसा रिकॉर्ड

IND vs PAK मैच में हुआ अजूबा

IND vs PAK Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच को भारत ने 5 विकेट से जीत लिया. इस मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का परफॉर्मेंस कमाल का रहा. हार्दिक ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी से धमाल मचाकर भारत को जीत दिलाई. एक तरफ जहां हार्दिक का जलवा देखने को मिला तो वहीं भारतीय तेज गेंदबाजों ने इस मैच में जो किया उससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी-20 मैचों में कभी नहीं हुआ था.

दरअसल, एशिया कप के अपने पहले मैच में भारत के कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने 147 रन बनाए. भारत की ओर से भारतीय तेज गेंदबाजों ने कमाल किया.

दरअसल ऐसा पहली बार हुआ है जब पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल मैच में सभी 10 विकेट भारतीय तेज गेंदबाजों ने लिए. रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान की पूरी टीम 147 रन पर आउट हो गई, जिसमें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 4, अर्शदीप सिंह ने 2 और हार्दिक ने 3 विकेट लिए. इसके अलावा एक विकेट आवेश खान को भी मिला. यानि सभी 10 विकेट भारत के तेज गेंदबाजों ने हासिल किए. 


हार्दिक ने छक्का मारकर पाकिस्तान से छीना मैच, देखकर पंड्या की वाइफ की खुशी पहुंची सांतवें आसमान पर, यूं किया रिएक्ट

बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया, पाकिस्तानी कप्तान को आउट करने के बाद कैसा था रिएक्शन

बता दें कि इससे पहले टेस्ट और वनडे में भारत के तेज गेंदबाजों ने विरोधी टीम के 10 विकेट हासिल करने में सफलता पाई है लेकिन टी-20 इंटरनेशनल में भारतीय तेज गेंदबाजों द्वारा यह पहली बार हुआ.

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com