IND vs PAK : एशिया कप में फिर होगा महामुकाबला, रोहित-विराट ने बनाया है पाक को हराने का सीक्रेट प्लान, तस्वीरें आई सामने

रविवार को एक बार फिर एशिया कप में रोमांच का तड़का लगने वाला है क्योंकी एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने होने वाली हैं.

IND vs PAK : एशिया कप में फिर होगा महामुकाबला, रोहित-विराट ने बनाया है पाक को हराने का सीक्रेट प्लान, तस्वीरें आई सामने

IND vs PAK In Asia Cup

नई दिल्ली:

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें एक बार फिर आमने -सामने होंगी. शुक्रवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान ने हांगकांग को 155 रन से मात दी और इसी के साथ भारत और पाकिस्तान की एक और भिडंत भी तय हो गई. क्योंकि हांगकांग को हराकर पाकिस्तान ने भी ग्रुप ए में भारत के बाद सुपर -4 में जगह बना ली है. पाकिस्तान से पहले भारत, अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीमें अंतिम -4 में जगह बना चुकी हैं. अब रविवार को एक बार फिर एशिया कप में रोमांच का तड़का लगने वाला है क्योंकी एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने होने वाली हैं. टी-20 विश्व कप 2021 में मिली हार का बदला तो भारतीय टीम पाकिस्तान को हराकर पहले ही ले चुकी है, अब एक बार फिर रोहित एंड कंपनी पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसकी कुछ ताज़ा तस्वीरें भी सामने आई हैं. 

रोहित- विराट की ख़ास तैयारी
बीसीसीआई (BCCI) ने रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले ब्लॉगबस्टर मुकाबले से पहले अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें रोहित शर्मा हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ कुछ बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं तो वहीं विराट कोहली नेट्स में पसीना बहाते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा टीम के 360 डिग्री प्लेयर यानि कि सुर्याकुमार यादव व विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत भी जमकर अभ्यास कर रहे हैं.

भारतीय टीम की तैयारियां देखकर ये साफ दिखाई दे रहा है कि टीम पाकिस्तान के हर वार का करारा जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इससे पहले एशिया कप 2022 में खेले गए अपने पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी. यहां पर  पाकिस्तान की टीम भी रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले में भारत से उस हार का बदला ज़रूर लेना चाहेगी. पाक के खिलाफ उस मुकाबले में भारत को जीत दिलाने में हार्दिक पांड्या के अलावा रविंद्र जडेजा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. लेकिन भारतीय टीम को एशिया कप के बीच ही एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि जडेजा चोट के चलते टूर्नामेंट के आगे आने वाले मैचों से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है.
भारत और पाकिस्तान का मुकाबला रविवार 4 सितंबर को होगा.


IND vs PAK :: एशिया कप में फिर होगा महामुकाबला, रोहित-विराट ने बनाया है पाक को हराने का सीक्रेट प्लान, तस्वीरें आई सामने

VIDEO: हांगकांग के एहसान खान ने लिया बाबर आजम का ऐसा कैच, देखकर दंग रह गया नंबर 1 बल्लेबाज

इंग्लैंड को लगा बहुत बड़ा झटका, बैर्यस्टो विश्व कप से हुए बाहर, टीम रोहित के लिए है बड़ा सबक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com