IND vs PAK Asia Cup 2022 : आज ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, जडेजा की जगह लेगा ये खिलाड़ी

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिसस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम रविंद्र जडेजा की भरपाई को पूरा करने के लिए किस कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरेगी, ये देखना काफ़ी दिलचस्प रहेगा.

IND vs PAK Asia Cup 2022 : आज ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, जडेजा की जगह लेगा ये खिलाड़ी

IND vs PAK In Asia Cup

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर एशिया कप के सुपर- 4 राउंड में एक-दूसरे से मुकाबला करती हुई नज़र आएंगी. पिछले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था. जिसमें भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन इसी बीच पहले एशिया कप और बाद में टी-20 विश्व कप 2022 से रविंद्र जडेजा का बाहर हो जाना भारतीय खेमे के लिए एक चिंता के साथ-साथ चुनौती का विषय बन गया है. हालांकि रविंद्र जडेजा की जगह टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है. लेकिन अब देखना काफ़ी दिलचस्प रहेगा कि क्या अक्षर पटेल रविंद्र जडेजा की कमी को पूरा कर पाएंगे?


जडेजा की जगह लेगा ये खिलाड़ी
आज के मैच में रविंद्र जडेजा की जगह भारतीय टीम में अक्षर पटेल खेलते हुए नज़र आ सकते हैं. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में भारतीय टीम रविंद्र जडेजा की भरपाई को पूरा करने के लिए किस कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरेगी, ये देखना काफ़ी दिलचस्प रहेगा. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की तरफ से चार नंबर पर पिछली बार रविंद्र जडेजा खेलते हुए नज़र आए थे. ऐसे में अगर भारतीय टीम चार नंबर पर किसी बांए हाथ के बल्लेबाज़ को उतारना चाहती है तो ज़रूर ऋषभ पंत यहां पर आज चार नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ सकते हैं. 

आज के मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन ये हो सकती है.
भारत संभावित Playing XI: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह 


IND vs PAK Asia Cup 2022 : आज ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, जडेजा की जगह लेगा ये खिलाड़ी

IND vs PAK, Asia Cup 2022: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे सुपरहिट मुकाबला, कहां होगा मैच का Live टेलीकास्ट, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के परफॉर्मेंस से हैरान है भारतीय पूर्व गेंदबाज, कहा - 'हर बार सूर्यकुमार नहीं बचा पाएंगे..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com