भारत से पाकिस्तान को मिली हार, तो शाहिद आफरीदी ने किया रिएक्ट, बोले- 'जब 2 मजबूत टीमें एक बड़ा मैच खेलती है तो..'

एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान (Asia Cup India vs Pakistan) को 5 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने एक साल पहले मिली उस हार का बदला ले लिया जो उसे टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से 10 विकेट से मिली थी

भारत से पाकिस्तान को मिली हार, तो शाहिद आफरीदी ने किया रिएक्ट, बोले- 'जब 2 मजबूत टीमें एक बड़ा मैच खेलती है तो..'

भारत ने जीता मैच

एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान (Asia Cup India vs Pakistan) को 5 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने एक साल पहले मिली उस हार का बदला ले लिया जो उसे टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से 10 विकेट से मिली थी. भारत की जीत में हार्दिक पंड्या ने कमाल किया और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. हार्दिक ने गेंदबाजी से 3 विकेट लिए और 33 रन बनाकर नाबाद रहे. बता दें कि यह मैच काफी रोमांचक रहा और मैच आखिरी गेंद तक गया. 

'तुम मुझसे बात करने में OK हो', जब संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा का हुआ आमना-सामना- Video


भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों का किया बेड़ागर्क, ऐसा कमाल करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने

*  भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों का किया बेड़ागर्क, ऐसा कमाल करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

एक तरफ जहां भारत के क्रिकेट दिग्गज जीत के बाद काफी खुश हैं तो वहीं पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर पाकिस्तान की हार के बाद टीम के खिलाड़ियों को मोटिवेट करते हुए रिएक्ट कर रहे हैं. पाकिस्तान के हार के बाद शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने रिएक्ट किया है और ट्वीट कर दोनों टीम को इस शानदार मैच के लिए बधाई दी है. 

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर लिखा, 'जब 2 मजबूत टीमें एक बड़ा मैच खेलती है और उसे आखिरी गेंद तक ले जाती हैं, तो आप जानते हैं कि प्रशंसकों ने भी जीत हासिल की है क्योंकि हम यही देखना चाहते हैं, एक ऐसी लड़ाई जो देखने लायक हो. हार्दिक ने दोनों पारियों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. नसीम और नवाज़ ने अपने हुनर का अच्छा प्रदर्शन किया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हार्दिक रहे जीत के हीरो
हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में अपनी उपयोगिता साबित करते हुए चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिये जिसके दम पर भारत ने पाकिस्तान को 19.5 ओवर में 147 रन पर समेट दिया.  इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 गेंद में नाबाद 33 रन बनाये और रविंद्र जडेजा ( 29 गेंद में 35 रन ) के साथ 52 रन की साझेदारी करके भारत को जीत दिलाई.