Ind vs Nz: सलमान बट्ट ने रोहित और विराट के इन गुणों को किया सलाम, Video

Ind vs Nz: बट ने कहा कि यही वह कारण है, जिसके लिए मैं रोहित और विराट को बहुत ज्यादा पसंद करता हूं.

Ind vs Nz: सलमान बट्ट ने रोहित और विराट के इन गुणों को किया सलाम, Video

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट

खास बातें

  • रोहित की बातों से मैं बहुत ही प्रभावित-सलमान
  • रोहित भी विराट और एमएस धोनी जैसे
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस की बातों ने जीता सलमान का दिल
नयी दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को खेले गए पहले टी20 मुकाबले से पहले राहुल द्रविड़ और कोच राहुल द्रविड़ ने जो संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की, उसने कई पूर्व क्रिकेटरों को प्रभावित किया. इनमें से एक सलमान बट्ट भी हैं. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान और कोच दोनों ने ही वर्कलोड मैनेजमेंट पर बहुत ज्यादा जोर दिया था. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के वीडियो को सलमान बट्ट ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है और उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर सपाट रवैये के लिए रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है.  बट्ट ने वनडे और टेस्ट कप्तान विराट कोहली के साथ ही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी तारीफ की. 

यह भी पढ़ें:  गंभीर ने बतायी वजह कि क्यों राहुल द्रविड़ को मिलेगी बतौर हेड कोच सफलता


बट ने कहा कि यही वह कारण है, जिसके लिए मैं रोहित और विराट को बहुत ज्यादा पसंद करता हूं. उन्होंने कहा कि धोनी के बाद से चीजें नहीं बदली हैं. विराट और रोहित सीधे बाते करते हैं और सही जवाब देते हैं. बट ने रोहित के उस बयान का भी समर्थन किया, "खिलाड़ी मशीन नहीं है और उन्हें आराम करने की जरूरत है."

यह भी पढ़ें: पोटिंग ने अब किया खुलासा, पेशकश हुआ था टीम इंडिया का कोच पद, लेकिन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुल मिलाकर सलमान बट्ट ही नहीं, बल्कि कई और दिग्गजों ने रोहित शर्मा की कप्तानी और रवैये की भी तारीफ की है. वहीं, अच्छी बात यह है कि रोहित को पहले ही मैच से बल्ले से भी फॉर्म मिल गयी है. और उम्मीद है कि बाकी दो मैचों में भी रोहित से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है.