Ind vs NZ: दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर तुरंत कोहली गए एजाज पटेल को देने बधाई, फैन्स का जीता दिल

IND vs NZ: मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) मैच में एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने कमाल कर दिया और एक पारी में 10 विकेट लेने का ऐतिहासिक कारनामा करके फैन्स का दिल जीत लिया

Ind vs NZ: दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर तुरंत कोहली गए एजाज पटेल को देने बधाई, फैन्स का जीता दिल

एजाज पटेल को बधाई देने ड्रेसिंग रूम पहुचे विराट कोहली

खास बातें

  • मुंबई टेस्ट में एजाज पटेल ने किया कमाल
  • एजाज पटेल एक पारी में 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज
  • एजाज पटेल को कोहली ने ऐसे दी बधाई, जीता फैन्स का दिल

IND vs NZ: मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) मैच में एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने कमाल कर दिया और एक पारी में 10 विकेट लेने का ऐतिहासिक कारनामा करके फैन्स का दिल जीत लिया. इसके अलावा दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद जब पटेल अपने ड्रेसिंग रूप में गए तो भारतीय कप्तान विराट कोहली (Kohli) खुद उनके पास आकर उनके ऐतिहासिक कारनामें को लेकर बधाई दी. कोहली के अलावा मोहम्मद सिराज और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने भी विशेष रूप से एजाज को उनके कारनामें के लिए बधाई दी. सोशल मीडिया पर कोहली और द्रविड़ के द्वारा बधाई देते हुए तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

अब मुंबई में एजाज पटेल को आई परिवार की याद, पसंदीदा विकेट के बारे में पूछने पर बोले..

फैन्स भी कोहली और द्रविड़ के इस जेस्चर को देखकर फूले नहीं समा. बता दें कि दूसरे दिन के खेल खत्म होने पर भारत ने बिना विकेट खोए 69 रन बना लिए हैं. मयंक और पुजारा नाबाद है. भारत ने अबतक न्यूजीलैंड पर 332 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. 


IND vs NZ: एजाज पटेल ने पारी में लिए पूरे 10 विकेट, अश्विन ने खड़े होकर ऐसे किया सम्मान, देखें Video

भारत के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड टीम अपनी पहली पारी में 62 रन पर ढेर हो गई जबकि इससे पहले उसके स्पिनर ऐजाज पटेल ने एक पारी के दस विकेट लेकर इतिहास रचा था. पटेल एक पारी में दस विकेट लेने वाले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले के बाद तीसरे गेंदबाज हो गए.  भारतीय टीम पहली पारी में 325 रन पर आउट हो गई थी. जवाब में न्यूजीलैंड की पहली पारी 62 रन पर खत्म हो गई. भारत के लिये रविचंद्रन अश्विन ने चार और मोहम्मद सिराज ने तीन विकेट लिये.

एजाज पटेल को सचिन ने दी बधाई

सचिन तेंदुलकर ने एजाज पटेल को ट्वीट कर बधाई दी है. तेंदुलकर ने ट्वीट किया और लिखा, 'टेस्ट क्रिकेट में एक पारी में 10 विकेट लेने के लिए #AjazPatel को बधाई, घर से दूर घर में इस दुर्लभ उपलब्धि को हासिल करना वाकई खास है.' बता दें कि एजाज का जन्म भारत के मुंबई में ही हुआ था. जब वो 8 साल के थे तो उनका पूरा परिवार न्यूजीलैंड चला गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.