Ind vs Nz 2nd Test: रविचंद्रन अश्विन ने एजाज पटेल के "10 का दम" पर की यह टिप्पणी

Ind vs nz 2nd test:अश्विन ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि मैं सोता हूं कि मैंने दस विकेट (प्लेयर ऑफ द  सीरीज अवार्ड) चटकाए हैं. वास्तव में मैंने वानखेड़े में खेलने का पूरा लुत्फ उठाया

Ind vs Nz 2nd Test: रविचंद्रन अश्विन ने एजाज पटेल के

Ind vs Nz 2nd Test: भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन

खास बातें

  • एजाज ने चटकाए थे पारी में सभी 10 विकेट
  • भारत जीत गया 372 रन से मुंबई में
  • मयंक अग्रवाल बने मैन ऑफ द मैच
मुंबई:

Ind vs Nz 2nd Test: पूरे क्रिकेट जगत ने देका कि न्यूजीलैंड के लेफ्टी स्पिनर एजाज पटेल ने भारत के खिलाफ मुंबई में खत्म हुए दूसरे टेस्ट मैच में कितना बड़ा काम किया. यह एक बड़ा कर्मफल है, लेकिन भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि एजाज के "दस का दम" में भाग्य रूपी कारक भी शामिल था. एजाज पटेल ने पहली पारी में सभी दस विकेट चटकाकर दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को दांत तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया था. 

.यह भी पढ़ें:  Shubman Gill ने लगाया चौका तो सचिन-सचिन कहकर फैन्स करने लगे चीयर, Video ने जीता दिल


अश्विन ने कहा कि कीवी लेफ्टी स्पिनर ने सीम का अच्छा इस्तेमाल करते हुए सही जगह गेंद का टप्पा गिराया और इस बात का उन्हें बहुत ही ज्यादा फायदा मिला. अश्विन बोले कि यह एजाज का बहुत ही शानदार प्रदर्शन था. वानखेड़े में हर समय गेंद स्पिन नहीं होती. ऐसे में एजाज ने सीम का बेहतरीन इस्तेमाल करते हुए गेंद का टप्पा सही जगह गिराया. और एजाज के इस 'दस के दम' में थोड़ा भाग्य भी शामिल था. 

यह भी पढ़ें:  भारत की सबसे बड़ी जीत में अश्विन ने रचा इतिहास, कुंबले के बाद ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय बने

अश्विन ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि मैं सोता हूं कि मैंने दस विकेट (प्लेयर ऑफ द  सीरीज अवार्ड) चटकाए हैं. वास्तव में मैंने वानखेड़े में खेलने का पूरा लुत्फ उठाया और यहां हर दिन कुछ न कुछ नया था. मैं दोनों ही छोरों से कीवियों के सामने चैलेंज खड़ा करने में साफ रहा. इस ऑफी ने कहा कि जयंत और मैं साथ-साथ ट्रेनिंग कर चुके हैं. वह मेरी मनोदशा को पढ़ने के लिए साल 2014 में हरियाणा से चेन्नई फ्लाइट से आता था.  ऐसे में मेरा और उनका रिश्ता बहुत ही बढ़िया है, जबकि अक्षर और मैं पंजाब किंग्स के समय से साथ-साथ खेल रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिसंबर 26 से शुरू होने वाली सीरीज के बारे में अश्विन बोले कि मैं दक्षिण अफ्रीका जाना औ वहां जीतना पसंद करूंगा. यह वह बात है, जो हमने अभी तक इस धरती पर नहीं की है. अश्विन ने वानखड़े में आठ विकेट लिए. खासकर पहली पारी में उन्होंने कहर ही ढा दिया. पहली पारी में अश्विन ने करीब 8 ओवरों में चार विकेट चटकाए थे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने पिछले दिनों एमपी के गांवों का दौरा किया था.