IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड टीम को तगड़ा झटका, केन विलियमसन हुए बाहर, अब यह खिलाड़ी करेगा कप्तानी

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) भी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. विलियमसन की जगह अब टॉम लेथम दूसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ कप्तानी करेंगे.

IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड टीम को तगड़ा झटका, केन विलियमसन हुए बाहर, अब यह खिलाड़ी करेगा कप्तानी

केन विलियमसन भी दूसरे टेस्ट से बाहर

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के दिग्गज केन विलियमसन भी दूसरे टेस्ट से बाहर
  • टॉम लेथम उनकी जगह करेंगे कप्तानी
  • पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा था.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) भी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. विलियमसन की जगह अब टॉम लेथम दूसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ कप्तानी करेंगे. विलियमसन बाएं-कोहनी की चोट से जूझ रहे हैं, जिसने उन्हें 2021 के लिए बहुत परेशान किया है. बता दें कि भारत के खेमें से भी बुरी खबर आई है. टीम के 3 खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. भारत के दिग्गज रविंद्र जडेजा, इशांत शर्मा और रहाणे चोट के कारण दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं.

PAK vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे और T20I श्रृंखला के लिए पाक टीम का हुआ ऐलान

दूसरी ओर टॉस, में देरी हुई है. दरअसल मुंबई में बारिश हुई थी जिसके कारण मैदान की आउटफील्ड को ठीक किया जा रहा है. अंपायर ने साढ़े 10 बजे मैदान का दोबारा निरीक्षण करने का फैसला किया है. बता दें कि पहला टेस्ट मैच जो कानपुर में खेला गया था वो ड्रा रहा था. आखिरी गेंद तक चले मुकाबले को ड्रा कर न्यूजीलैंड की टीम का आत्मविश्वास चरम पर है. 


IND vs NZ: टीम को झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हुए तीन बड़े भारतीय खिलाड़ी

भारत की ओर से दूसरे टेस्ट में कप्तान कोहली वापसी कर रहे हैं. पहले टेस्ट मैच में कोहली को आराम दिया गया था. दूसरे टेस्ट के आगाज से पहले कोहली ने खूब प्रैक्टिस की थी. मुबई में बारिश होने के कारण भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने इंडोर में प्रैक्टिस किया था.

साल 2016 के बाद मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इससे पहले इस मैदान पर आखिरी बार 2016 में टेस्ट मैच खेला गया था जिसे भारतीय टीम जीतने में सफल रही थी. इंग्लैंड के साथ खेले गए टेस्ट मैच में विराट ने दोहरा शतक जमाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.