IND vs NZ 2nd ODI: शिखर धवन ने खोला राज, इस कारण संजू सैमसन को नहीं मिली प्लेइंग XI में जगह

IND vs NZ 2nd ODI: बारिश की वजह से दूसरा वनडे मैच रद्द हो गया. अब सीरीज का आखिरी वनडे मैच बुधवार को खेला जाएगा

IND vs NZ 2nd ODI: शिखर धवन ने खोला राज, इस कारण संजू सैमसन को नहीं मिली प्लेइंग XI में जगह

IND vs NZ 2nd ODI: शिखर धवन ने खोला राज

IND vs NZ 2nd ODI: बारिश की वजह से दूसरा वनडे मैच रद्द हो गया. अब सीरीज का आखिरी वनडे मैच बुधवार को खेला जाएगा. बता दें कि पहले वनडे में शानदार परफॉर्मेंस करने के बाद भी संजू सैमसन को दूसरे वनडे में भारत की इलेवन में शामिल नहीं किया गया. जिसके बाद फैन्स काफी नाराज दिखे और सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते नजर आए. अब संजू सैमसन को लेकर विकल्प कप्तान धवन ने अपनी राय दी है. 

धवन ने संजू को प्लेइंग इलेवन में नहीं रखने वाले फैसले पर कहा कि, 'हम छठे गेंदबाज के विकल्प के साथ मैच में उतरना चाहते थे. यही कारण रहा कि सैमसन को जगह नहीं मिली, यही वजह रही कि दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था.

वहीं, मैच के रद्द होने पर धवन ने कहा,  'हमारे वश में नहीं है, आपको बस इंतजार करना होगा, हम खेल शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, इसमें कोई मदद नहीं कर सकता. अब तीसरे गेम का इंतजार है. मैं हैरान था, बल्लेबाजी करना अच्छा था और शुभमन को इस तरह से प्रदर्शन करते देखना काफी उत्साहजनक था. हमारे कुछ खिलाड़ी आराम कर रहे हैं लेकिन यह टीम अभी भी मजबूत है, हमारे टीम कीगहराई को दर्शाता है.'


भारत और न्यूजीलैंड के बीच  दूसरा वनडे ट मैच बारिश की भेंट चढ़ चुका है. भी न्यूजीलैंड तीन मैच की सीरीज में भारत से  1-0 से आगे है.

17 साल बाद टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, कप्तान बेन स्टोक्स का रहा ऐसा रिएक्शन- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi



अन्य खबरें