IND vs NZ, 1st Test: भारत में लंबे समय बाद हुआ टेस्ट, तो जाफर ने किया यह शानदार कमेंट

Ind vs Nz 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और शुबमन गिल और मयंक अग्रवाल लंबे समय बाद भारतीय धरती पर टेस्ट में पारी शुरू करने उतरे.

IND vs NZ, 1st Test: भारत में लंबे समय बाद हुआ टेस्ट, तो जाफर ने किया यह शानदार कमेंट

Ind vs Nz 1st Test: वसीम जाफर की फाइल फोटो

नयी दिल्ली:

न्यूजीलैंड के खिलाफ वीरवार से शुरू हुयी दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दिन टीम इंडिया मैदान पर उतरी, तो टीम इंडिया के लिए करीब ढाई महीने का अंतराल रहा, जब वह टेस्ट मैच खेल रही है. वहीं, भारतीय टीम ने घरेलू जमीन पर करीब आठ महीने बाद टेस्ट मैच खेल रही है. इसी बीच खिलाड़ी आईपीएल और विश्व कप में व्यस्त रहे. और अब जब न्यूजीलैंड के खिलाफ खिलाड़ी कानपुर में ग्रीनपार्क में मैदान पर उतरे, तो पूर्व क्रिकेटरों सहित तमाम क्रिकेट फैंस के लिए घर में कोई टेस्ट मैच होते देखना उन्हें गदगद कर गया. पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने तो इस पहलू की तुलना बहुत ही खास बात से कर डाली. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और शुबमन गिल और मयंक अग्रवाल लंबे समय बाद भारतीय धरती पर टेस्ट में पारी शुरू करने उतरे. मैच शुरू हुआ, तो वसीम जाफर ट्विटर पर अपने चिर-परिचित अंदाज में तो नहीं, बल्कि शानदार टिप्पणी के साथ नजर आए. जाफर की शैली हास्य व्यंग्य की हो चली है, लेकिन इस बार जाफर ने मन को मोहने वाला कमेंट किया

जाफर ने लिखा कि कुछ महीने टी20 देखने के बाद अब टेस्ट मैच देखना कुछ महीने घर से दूर रहने के बाद मां के हाथ के खाने जैसा ही महसूस करता है. इसमें दो राय नहीं कि 'रियल क्रिकेट' के चाहने वालों के लिए तो स्वाद ऐसा ही है. कोरोनाकाल और बाकी पहलुओं के कारण करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी अपनी धरती पर टेस्ट क्रिकेट देखने लिए एकदम तरस कर रह गए थे. 


प्रशंसकों ने भी जाफर का समर्थन किया

कुछ को अलग वजह से टेस्ट में आनंद नहीं आ रहा

इस प्रशंसका का मजेदार जवाब भी सुन लीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पिछले दिनों सचिन ने सामाजिक कार्यों के सिलसिले में मध्यप्रदेश के गांव का दौरा किया था. . ​