IND vs NZ: श्रेयस अय्यर ने खोला राज, कहा कैसे सूर्यकुमार यादव के कारण उनका करियर बच पाया, देखें Video

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार 105 रन की पारी खेली, अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक जमाकर अय्यर ने बड़ा कारनामा कर दिखाया.

IND vs NZ: श्रेयस अय्यर ने खोला राज, कहा कैसे सूर्यकुमार यादव के कारण उनका करियर बच पाया, देखें Video

डेब्यू में शतक जमाने के बाद श्रेयस अय्यर ने सूर्यकुमार यादव का किया शुक्रिया

खास बातें

  • डेब्यू टेस्ट में ही श्रेयस अय्यर ने जमाया शतक
  • श्रेयस अय्यर का सूर्यकुमार यादव ने लिया इंटरव्यू
  • बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार 105 रन की पारी खेली, अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक जमाकर अय्यर ने बड़ा कारनामा कर दिखाया. श्रेयस अय्यर की पारी के दम पर भारत ने पहली पारी में 345 का स्कोर खड़ा किया था. दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद श्रेयस अय्यर का इंटरव्यू सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने लिया. बीसीसीआई ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में अय्यर ने खुलासा किया कि उनके शुरूआती दिनों में सूर्यकुमार यादव ने उन्हें कैसे सहायता की थी.  अय्यर ने कहा कि शुरूआत रणजी ट्रॉफी के दिनों में सूर्यकुमार यादव मेरे कप्तान थे. उन्होंने मुझपर खूब विश्वास किया था. अय्यर ने इंटरव्यू में आगे कहा,  यह स्टेडियम मेरे लिए बहुत भाग्यशाली रहा और मेरा पहला रणजी सीजन सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में था. पहली चार पारियों के बाद मेरा साथ देने के लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मैंने सोचा था कि मैं टीम से बाहर हो जाऊंगा. लेकिन उन्होंने मेरा साथ दिया.'

IPL 2022 के लिए CSK ने पूछा, बताएं अपनी पसंद, किन खिलाड़ियों को किया जाए रिटेन, सर जडेजा ने यूं किया रिएक्ट

 श्रेयस अय्यर ने कानपुर मैदान को लेकर भी बात की और कहा कि यह स्टेडियम उनके लिए लकी रहा है. इंटरव्यू के दौरान अय्यर ने कहा कि कानपुर स्टेडियम मेरे लिए वाकई लकी रहा है, एक मैच में मुंबई के 5 विकेट  20 या 30 रन के अंदर गिर गए थे, इसके बाद मैंने पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ 150 रन की साझेदारी की थी  और टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया था. 


IND vs NZ: टॉम लाथम ने एक नहीं बल्कि 3 बार बदला अंपायर का फैसला, तो नीशम बोले- 'भारत अपने घर पर DRS लेने से..'

इसके अलावा अय्यर ने अपने डेब्यू टेस्ट को लेकर बात की और कहा कि, यह मेरे लिए सपने के सच होने के जैसा है. टेस्ट क्रिकेट खेलना हमेशा से मेरा सपना था, लेकिन चीजें उलट गईं और मैंने टी20, वनडे और अब टेस्ट क्रिकेट खेला. लेकिन, कभी भी देर नहीं होती है और टेस्ट डेब्यू पर शतक बनाकर बहुत खुशी महसूस होती है. मैं इससे बेहतर कुछ नहीं मांग सकता था.

बता दें कि सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर काफी अच्छे दोस्त हैं. जब अय्यर ने शतक जमाया तो सूर्यकुमार भी काफी खुश हुए थे. यही नहीं बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “उन्होंने श्रेयस को गले लगाया, उन्होंने ताली बजाई, वह सबसे खुश थे, जब उनके साथी ने डेब्यू पर शतक बनाया. सूर्यकुमार के साथ श्रेयस का यह इंटरव्यू दिल को छू लेने वाला है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.