अर्द्धशतकवीर विराट के सुपर सिक्स ने जीता फैंस का दिल, बुमराह पर टी-20 स्टाइल में जड़ा छक्का, video हुआ वायरल

Leicestershire vs India: प्रैक्टिस मैच की दोनों पारियों में दिखा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) का कॉन्फिडेंस लौटा दिख रहा है.

अर्द्धशतकवीर विराट के सुपर सिक्स ने जीता फैंस का दिल, बुमराह पर टी-20 स्टाइल में जड़ा छक्का, video हुआ वायरल

Leicestershire vs India, 4-day Warm-up Match: विराट कोहली के बल्ले से दूसरी पारी में अर्द्धशतक निकला

नई दिल्ली:

Leicestershire vs India: पिछले दिनों खत्म हुई इंडिन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में  रनों के लिए तरस कर रह गए पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लक्षण जुलाई 1 से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से  पहले अच्छे नजर आ रहे हैं. लीसेस्टरशायर के खिलाफ जारी चारदिनी प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन जहां विराट कोहली ने पहली पारी में हालात में खुद को पिच से ढालने को वरीयता दी, तो दूसरी पारी में वह टी20 स्टाइल में बैटिंग करते दिखायी पड़े. पहली पारी में विराट ने 69 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के से 33 रन बनाए, तो दूसरी पारी में उन्होंने दिखाया कि धीरे-धीरे उनका कॉन्फिडेंस लौट रहा है. पहली पारी में 246 रन बनाने वाली भारतीय टीम ने तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में फिलहाल 6 विकेट पर 275 रन बना लिए हैं. विराट (Virat makes half century) ने 98 गेंदों पर 5 चौकों और 2 छक्कों से 67 रन बनाए.

युवा बल्लेबाजों को ज्यादा अभ्यास का मौका देने के कारण दूसरी पारी में शनिवार को विराट नंबर सात पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे, तो पहली पारी में अर्द्धशतक बनाने वाले वरिजर्व विकेटकीपर एस. भरत को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा गया. और उन्होंने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. शुबमन गिल ने 38 रन की पारी खेली, तो हनुमा विहारी (20) और श्रेयस अय्यर (30) ने भी कॉन्फिडेंस बटोरने की कोशिश की, लेकिन रवींद्र जडेजा खाता भी नहीं खोल सके, तो कोहली से पहले बैटिंग करने आए शारदूल ठाकुर ने 28 रन बटोरे, लेकिन कोहली ने आकर सबसे ज्यादा का स्ट्रा. रेट निकाला. 

विराट ने 28 गेंदों पर बिना आउट हुए 2 चौकों और 1 छक्के से 27 रन बनाए, लेकिन इस पारी के दौरान उनका लगाया गया छक्का दिन का आकर्षण बनकर रह गया. विराट ने यह अपर कट जसप्रीत बुमराह की गेंद पर थर्डमैन और डीप प्वाइंट के बीच से जड़ा, जो देखने वालों को दिल जीत गया. और यह छक्का जैसे ही सोशल मीडिया पर विराट कोहली के समर्थकों के हाथ लगा, तो फिर आप समझ ही सकते हैं कि क्या हुआ होगा. वायरल हो गया जी वीडियो और कमेंट भी देखिए आप कोहली के चाहने वालों के.   


यह पारी का कोहली का दूसरा छक्का है

फैंस को भरोसा हो चला है

भविष्यवाणी शुरू हो गयी हैं

यह भी पढ़ें:

* "श्रीलंका के बिजली सकंट में फंसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, अंधेरे में डिनर को लेकर पैट कमिंस ने कही यह बात
* सरफराज खान के पिता भी हुए भावुक, बेटे के लिए बोले- कुछ देर की खामोशी है...
* कभी ICC के एलीट पैनल में रहे पाकिस्तानी अंपायर असद रऊफ अब लाहौर में बेच रहे हैं जूते, बोले-IPL में मेरे सबसे अच्छे दिन थे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com