Ind vs Eng: दूसरे टी-20 में विराट ने जीता टॉस, इंग्लिश कप्तान विश्वास ही नहीं कर पाए, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

IND vs ENG 2nd T20I: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में रविवार को यहां टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. भारतीय टीम में दो बदलाव किये गये हैं. शिखर धवन और अक्षर पटेल की जगह टीम में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को अंतिम 11 में शामिल किया गया है.

Ind vs Eng: दूसरे टी-20 में विराट ने जीता टॉस, इंग्लिश कप्तान विश्वास ही नहीं कर पाए, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

दूसरे टी-20 में भारत ने जीता टॉस

IND vs ENG 2nd T20I: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में रविवार को यहां टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. भारतीय टीम में दो बदलाव किये गये हैं. शिखर धवन और अक्षर पटेल की जगह टीम में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को अंतिम 11 में शामिल किया गया है. दोनों खिलाड़ियों का यह पदार्पण मैच है. इंग्लैंड ने मार्क वुड की जगह टॉम कुरेन को मौका दिया है. बता दें कि कोहली ने जब टॉस जीता को इंग्लैंड कप्तान मजाक करते दिखे. दरअसल कोहली और टॉस का पुराना नाता है. हाल के समय में कोहली लगातार टॉस हारते रहे हैं. ऐसे में जब कोहली ने टॉस जीता तो मॉर्गन ने मजाक किया और दोबारा चेक करते दिखे, 

राशिद खान ने गजब कर डाला, 21वीं सदी में एक टेस्ट मैच में ऐसा कमाल का रिकॉर्ड बनाने वाले पहले गेंदबाज बने

भारतीय कप्तान ने भी हंसते हुए मॉर्गेन के मजाक को लिया. भारत को पहले टी-20 में हार का सामना करना पड़ा था. सोशल मीडिया पर भी कोहली के टॉस जीतने पर फैन्स मीम्स शेयर करते दिखे. 


भारत की प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर रोहित को आराम दिया गया है तो वहीं धवन को मौैका नहीं मिला है.पहले टी-20 में धवन सस्ते में निपट लिए गए थे जिसके कारण उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को मौका दिया गया तो वहीं अक्षर पटेल की जगह इशान किशन ने डेब्यू किया. 

दूसरी बार पिता बनेंगे हरभजन सिंह, वाइफ गीता बसरा ने सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

काफी समय में सूर्य कुमार यादव टीम इंडिया में डेब्यू के लिए प्रयासरत थे. आखिरकार नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. सूर्य कुमार यादव भारत के ऐसे क्रिकेटर भी बने हैं जिसे 101 आईपीएल मैच खेलने के बाद भारत के लिए डेब्यू करने का मौका मिला है.उन्‍होंने अबतक 170 टी20 मैचों में 2546 रन बनाए हैं. वे इस फॉर्मेट में शतक तो नहीं लगा पाए हैं, लेकिन 19 अर्धशतक ठोकने में जरूर सफल रहे हैं. (इनपुट भाषा से भी) 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.