Ind vs Eng: पंत ने कोविड-19 टेस्ट के दौरान की खिंचाई, तो रोहित ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, VIDEO & Fans reaction

Ind vs Eng: खिलाड़ियों के नियमित अंतराल पर और नियम से टेस्ट किया जा रहा है. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी हाल ही में पुणे में एक और राउंड के टेस्ट से गुजरे. बुधवार को ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा के टेस्ट के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और पंत ने कलाकारी से वीडियो को मजाकिया वीडियो में तब्दील कर दिया.

Ind vs Eng: पंत ने कोविड-19 टेस्ट के दौरान की खिंचाई, तो रोहित ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, VIDEO & Fans reaction

India vs England 2nd ODI: रोहित शर्मा ने फॉर्म हासिल करना भारत के लिए अच्छी खबर है

नई दिल्ली:

अब जबकि टीम इंडिया शुक्रवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे की तैयारियों में व्यस्त है, तो टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें वह कोविड-19 टेस्ट की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं, जिस पर उनके साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उनकी खिंचायी करते दिख रहे हैं. अब जबकि कोरोनावायरस फिर से तेजी से देश में पैर पसार रहा है, तो प्रशासन से जुड़े लोग सुरक्षा के वे तमाम उपाय कर रहे हैं, जो वे कर सकते हैं. 

खिलाड़ियों के नियमित अंतराल पर और नियम से टेस्ट किया जा रहा है. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी हाल ही में पुणे में एक और राउंड के टेस्ट से गुजरे. बुधवार को ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा के टेस्ट के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और पंत ने कलाकारी से वीडियो को मजाकिया वीडियो में तब्दील कर दिया. और रोहित शर्मा से जब पंत ने मजाक की, तो उप-कप्तान ने भी अनूठे अंदाज में प्रतिक्रिया दी, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी.

दरअसल पंत ने वरिष्ठ साथी को संबोधित करते और खिंचायी करते  हुए पूछा, 'कैसे हो भैया', इस पर रोहित ने कोई शाब्दिक प्रतिक्रिया न देते हुए सीथे मिड्ल फिंगर ऊपर उठा दी. पंत ने जैसे ही इस वीडियो को पोस्ट किया, यह वीडियो तेजी से फैंस के बीच वायरल हो गयी. और इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. फैंस ने इस पर मिश्रित प्रतिक्रिया व्यक्त की है. कोई कुछ कह रहा है, तो कोई कुछ. बहरहाल, आप देखिए वीडियो और खुद ही तय कीजिए रोहित के अंदाज के बारे में.


इस फैंस की राय कुछ ऐसी रही

नए क्लब में रोहित का स्वागत किया जा रहा है

रोहित के समर्थक उनका बचाव भी कर रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​