Ind vs Eng: पांचवें टी20 में धीमी ओवर गति के लिए टीम विराट पर लगा जुर्माना

Ind vs Eng 5th T20I: कोहली ने प्रस्तावित जुर्माना स्वीकार कर लिया है इसलिये अधिकारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी. मैदानी अंपायर अनिल चौधरी और नितिन मेनन और तीसरे अंपायर केएन अनंतपद्मनाभन ने आरोप तय किये.भारत ने शनिवार को इंग्लैंड को 36 रन से हराकर पांच मैचों की टी20 श्रृंखला 3-2 से जीती थी.

Ind vs Eng: पांचवें टी20 में धीमी ओवर गति के लिए टीम विराट पर लगा जुर्माना

Ind vs Eng: कप्तान कोहली को इस पहलू पर ध्यान देना होगा

अहमदाबाद:

भारत पर यहां इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में धीमी ओवर गति के लिये भारतीय खिलाड़ियों की जेब कट गयी है. विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम को तय समय से दो ओवर धीमे फेंकने के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) एलीट पैनल मैच रैफरियों के जवागल श्रीनाथ ने यह जुर्माना लगाया. 

आउट होने के बाद जोस बटलर कप्तान कोहली से उलझे, पवेलियन जाते वक्त हुई जोरदार बहस..देखें Video

आईसीसी ने एक बयान में कहा, ‘खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की आईसीसी आचार संहिता का अनुच्छेद 2.22 न्यूनतम ओवर गति उल्लघंन से संबंधित है जिसमें खिलाड़ियों पर प्रत्येक ओवर धीमा फेंकने के लिये मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाता है. कुल मिलाकर खिलाड़ियों की मैच फीस की 40 प्रतिशत फीस काटी गयी है.'


इंग्लिश टीम परेशानी में, जोफ्रा आर्चर हट सकते है वनडे सीरीज से, मॉर्गन का खुलासा

कोहली ने प्रस्तावित जुर्माना स्वीकार कर लिया है इसलिये अधिकारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी. मैदानी अंपायर अनिल चौधरी और नितिन मेनन और तीसरे अंपायर केएन अनंतपद्मनाभन ने आरोप तय किये.भारत ने शनिवार को इंग्लैंड को 36 रन से हराकर पांच मैचों की टी20 श्रृंखला 3-2 से जीती थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​