IND vs ENG T20: मैच से ठीक पहले सामने आई मैदान की LATEST तस्वीरें, जानिए मौसम का हाल, कितने बजे शुरू होगा मैच

मैदान पर कुछ बादल दिखाई दे रहे हैं लेकिन बताया जा रहा कि बारिश इस मैच में दखल नहीं देगी और 12 से 15  डिग्री सेलसियस रहने की उम्मीद है. 

IND vs ENG T20: मैच से ठीक पहले सामने आई मैदान की LATEST तस्वीरें, जानिए मौसम का हाल, कितने बजे शुरू होगा मैच

पहले टी20 में विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड (INDvsENG) के बीच तीन टी20 मैचों की धमाकेदार सीरीज का आगाज गुरुवार से होने जा रहा है. पिछले साल बाकी रह गया एकमात्र टेस्ट मैच जो हाल ही खेला गया भारत को हार का सामना करना पड़ा था और सीरीज 2-2 से बराबर रही. लेकिन अब टी20 सीरीज के लिए  भारतीय टीम काफी मजबूत लग रही है क्योंकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम में वापस आ गए हैं और आखिरी के दोनों मैचों के लिए विराट कोहली जैसे टीम के  सीनियर खिलाड़ी भी टीम को ज्वाइन कर लेंगे. ऐसे में ये माना जा रहा है कि यह टी20 सीरीज काफी धमाकेदार रहने वाली है. 

पहला मैच 7 जुलाई को खेला जाएगा. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला टी-20 मैच साउथैम्पटन में खेला जाएगा तो वहीं दूसरी टी-20 मैच बर्मिंघम में खेला जाने वाला है. सीरीज का तीसरा टी-20 मैच नॉर्टिंघम में (Nottingham) में खेला जाएगा. टी-20 सीरीज के बाद टीम इंडिया वनडे सीरीज खेलेगी. वनडे सीरीज का आगाज 13 जुलाई से होगा. 

मौसम की बात करें तो बीसीसीआई ने मैच से कुछ ही घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम इंडिया प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहा है मैदान पर कुछ बादल दिखाई दे रहे हैं लेकिन बताया जा रहा कि बारिश इस मैच में दखल नहीं देगी और 12 से 15  डिग्री सेलसियस रहने की उम्मीद है. 

3iepselg

भारत में किस समय देखा जा सकता है मैच

  • पहला टी-20 मैच- समय भारत में- 10.30 pm
  • दूसरा टी-20 मैच- समय भारत में - 7.00 pm 
  • तीसरी टी-20 मैच- समय भारत में-7.00 pm
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर टीम की बात करें तो पहले मैच के भारतीय टीम कुछ इस प्रकार है : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई , भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक