Ind vs Eng ODI: आईसीसी कोहली के बर्ताव को लेकर चिंतित, लेकिन मोर्गन ने बटलर विवाद को नहीं दिया महत्व, VIDEO

Ind vs Eng 1st ODI: बहरहाल, जहां आईसीसी और मैच के अधिकारी घटना को लेकर बहुत ही गंभीर हैं और इनके बीच चिंतन-मनन चल रहा है, तो वहीं इंग्लैंड कप्तान इयॉन मोर्गन ने घटना को ज्यादा तूल न देते हुए कहा, 'मैदान पर मैच के दौरान दो लोगों का इस तरह शामिल होना कोई असामान्य बात नहीं है.

Ind vs Eng ODI: आईसीसी कोहली के बर्ताव को लेकर चिंतित, लेकिन मोर्गन ने बटलर विवाद को नहीं दिया महत्व, VIDEO

Ind vs Eng 1st ODI: इयॉन मोर्गन का बयान बताता है कि इंग्लैंड इस मामले से खुद को दूर रखना चाहता है

पुणे:

भारत और इंग्लैंड के बीच एक दिन पहले खेले गए  पांचवें टी20 मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और जोस बटलर (Jos Buttler) के बीच हुई गर्मा-गरम बहस सभी प्लेटफॉर्मों पर चर्चा का विषय बनी है. और चर्चा यहां तक पहुंच गयी है कि विराट को अपने बर्ताव के लिए प्रतिबंध का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन वहीं इंग्लैंड कप्तान इयॉन मोर्गन (Eoin Morgan) ने घटना से अनजान बनते हुए इसे कोई महत्व नहीं दिया है. दरअसल पांचवें टी-20 मुाबले में बटलर के आउट होने के बाद यह घटना देखने को मिली थी. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच शब्दों का आदान प्रदान हुआ था. भारतीय कप्तान बटलर के पीछे-पीछे गए थे और बटलर ने भी मुड़कर कोहली से संवाद किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हुआ था. यह घटना पारी के 13वें ओवर में घटी थी.

इंग्लिश टीम परेशानी में, जोफ्रा आर्चर हट सकते है वनडे सीरीज से, मॉर्गन का खुलासा

बहरहाल, जहां आईसीसी और मैच के अधिकारी घटना को लेकर बहुत ही गंभीर हैं और इनके बीच चिंतन-मनन चल रहा है, तो वहीं इंग्लैंड कप्तान इयॉन मोर्गन ने घटना को ज्यादा तूल न देते हुए कहा, 'मैदान पर मैच के दौरान दो लोगों का इस तरह शामिल होना कोई असामान्य बात नहीं है'. इंग्लैंड  कप्तान ने कहा कि मैं नहीं जानता कि वास्तव में उस समय क्या हुआ था. वास्तव में विराट मैदान पर बहुत ही जोश में रहते हैं और वह क्रिकेट में एक बड़े खिलाड़ी हैं. 


आउट होने के बाद जोस बटलर कप्तान कोहली से उलझे, पवेलियन जाते वक्त हुई जोरदार बहस..देखें Video

मोर्गन ने कहा कि विराट का नैसर्गिक स्वभाव ही कुछ ऐसा है. वह खेल को बहुत ही भावुकता के साथ खेलते हैं. यह उनकी जोशीली प्रतिक्रियाओं से साफ समझा जा सकता है. कभी-कभी नजदीकी मुकाबलों में मैदान पर दो खिलाड़ी  भिड़ भी जाते हैं. और यह कुछ इस तरह की ही घटना थी. जोस बटलर तब 34 गेंदों पर 52 रन बनाकर खेल रहे थे और उन्होंने डेविड मलान के साथ मिलकर सिर्फ 82 गेंदों पर 130 रन की साझेदारी निभाकर भारतीय खेमें में चिंता पैदा कर दी थी. बहरहाल, भारत यह मैच 36 रन से जीतकर सीरीज पर 3-2 से कब्जा जमाने में कामयाब रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​