IND vs ENG: विकेट को तरसे भारतीय गेंदबाज, तो हुई मीम्स की बरसात, 'कोहली-रोहित को मिली गेंदबाजी करने की सलाह'

IND vs ENG: इंग्लैंड ने भारत पर अपना दबदबा बरकरार रखते हुए पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को लंच तक तीन विकेट पर 355 रन बना लिये थे. इंग्लैंड ने तीन विकेट पर 263 रन से आगे खेलना शुरू किया था और पहले सत्र में 92 रन बयेना. अपना सौवां टेस्ट मैच खेल रहे कप्तान जो रूट (Joe Root) 156 रन जबकि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने 63 रन बनाकर खेल रहे थे.

IND vs ENG: विकेट को तरसे भारतीय गेंदबाज, तो हुई मीम्स की बरसात, 'कोहली-रोहित को मिली गेंदबाजी करने की सलाह'

IND vs ENG: विकेट को तरसे भारतीय गेंदबाज, तो हुई मीम्स की बरसात, 'कोहली-रोहित को मिली गेंदबाजी करने की सलाह'

IND vs ENG: इंग्लैंड ने भारत पर अपना दबदबा बरकरार रखते हुए पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को लंच तक तीन विकेट पर 355 रन बना लिये थे. इंग्लैंड ने तीन विकेट पर 263 रन से आगे खेलना शुरू किया था और पहले सत्र में 92 रन बनाये. अपना सौवां टेस्ट मैच खेल रहे कप्तान जो रूट (Joe Root) 156 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने 63 रन बनाकर खेल रहे थे. दोनों ने चेपॉक की सपाट पिच पर चौथे विकेट के लिये 92 रन की अटूट साझेदारी कर ली थी. बता दें कि दूसरे दिन भी पहले दिन की तरह भारतीय गेंदबाज चेन्नई की पिच पर कोई खास कमाल करते नहीं दिखे हैं. जिसके बाद क्रिकेट फैन्स काफी गुस्से में हैं. फैन्स ने चेन्नई की पिच को सपाट करार दे दिया और काफी आलोचना करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं. कई लोगों ने माना कि चेन्नई की पिच में अब कोई जान नहीं है. गेंदबाजों को यह पिच मदद नहीं देंगी. 

IND vs ENG: जो रूट ने 100वें टेस्ट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के केवल दूसरे खिलाड़ी बने


सोशल मीडिया पर भारतीय गेंदबाजों को लेकर मीम्स (Memes) शेयर किए जा रहे हैं. फैन्स ने चेन्नई की सपाट पिच को लेकर भी कई मजाकिया मीम्स शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

T10: शाहिद अफरीदी ने घूमकर मारा चौका, फिर गेंदबाज की ओर देखकर करने लगे ऐसा इशारा...देखें Video

इसके अलावा कई यूजर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को गेंदबाजी करने की सलाह भी दे डाली है. बता दें कि जो रूट ने अपने 100वें टेस्ट में 150 रन से ज्यादा रन की पारी खेल ली है. 100वें टेस्ट मैच में ऐसा कारनामा करने वाले रूट दुनिया के दूसरे क्रिकेटर भी बन गए हैं.

पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन जो रूट के साथ बेन स्टोक्स ने भी जमकर बल्लेबाजी की और पचासा ठोकने में सफल रहे हैं. स्टोक्स भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा रिवर्स स्वीप खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर रूट और स्टोक्स की रणनीति की भी भरपूर तारीफ हो रही है. 

IND v ENG: ऋषभ पंत के मस्तीखोर अंदाज ने जीता सबका दिल, 'मेरा नाम है वॉशिंगटन, मुझे जाना है DC'..देखें Video

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.