Ind vs Eng: पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बेन स्टोक्स के टी20 प्रदर्शन पर उठाया सवाल, बोले कि...

Ind vs Eng ODI: पूर्व कप्तान ने कहा कि यह एक बड़ी बात है, लेकिन हम मोर्गन को जानते हैं कि अगर वह कोई फैसला लेते हैं, तो वह टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर भी ले लेंगे. फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप से पहले डेविड विले को मोर्गन ने टीम में जगह नहीं दी, तो विश्व कप के फाइनल के बाद लियाम प्लंकेट को लेकर भी मोर्गन ने फैसला लिया.

Ind vs Eng: पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बेन स्टोक्स के टी20 प्रदर्शन पर उठाया सवाल, बोले कि...

Ind vs Eng: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन

नई दिल्ली:

अब इसे दिग्गज ऑलराउंडर का सही क्रम पर इस्तेमाल न करना रहा हो या फिर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का पूरी तरह फॉर्म में न होना, लेकिन यह सही है कि स्टोक्स भारत के खिलाफ खत्म हुयी टी20 सीरीज में अपनी क्षमतानुसार प्रदर्शन नहीं कर सके. बेन स्टोक्स थोड़ी-बहुत देर क्रीज पर चौथे मुकाबले में ही ठहर सके, लेकिन इस मैच में भी वह इंग्लैंड को जीत तक नहीं ले जा सकते थे. सीरीज में बेन स्टोक्स ने तीन पारियों में 84 रन बनाए. इसमें 3 छक्के और सिर्फ 7 चौके शामिल थे. जबकि उनके हिस्सा में सिर्फ तीन विकेट ही आए. 

आउट होने के बाद जोस बटलर कप्तान कोहली से उलझे, पवेलियन जाते वक्त हुई जोरदार बहस..देखें Video

अब पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा कि बेन स्टोक्स एक मैच जिताऊ खिलाड़ी हं, लेकिन टी-20 फॉर्मेट में उन्हें अभी भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना बाकी है. स्काई स्पोर्ट्स से चैनल से बातचीत में कहा कि टीम में एक चिंता का विषय बेन स्टोक्स हैं. इस समय आप उन्हें कोई छूट नहीं दे सकते. बेन स्टोक्स ने अपनी फॉर्म का प्रदर्शन टी20 में नहीं किया है. हुसैन ने कहा कि डेविड मलान टी20 रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज है. यह एक तथ्य है. इसलिए क्या टी20 में अभी तक बेहतर न करने वाले बेन स्टोक्स को ऐसे खिलाड़ी को उस खिलाड़ी की जगह या क्रम पर खिलाया जाना चाहिए, जो पहले ही बहुत अच्छा कर चुका है या फॉर्म में है.. 


इंग्लिश टीम परेशानी में, जोफ्रा आर्चर हट सकते है वनडे सीरीज से, मॉर्गन का खुलासा

पूर्व कप्तान ने कहा कि यह एक बड़ी बात है, लेकिन हम मोर्गन को जानते हैं कि अगर वह कोई फैसला लेते हैं, तो वह टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर भी ले लेंगे. फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप से पहले डेविड विले को मोर्गन ने टीम में जगह नहीं दी, तो विश्व कप के फाइनल के बाद लियाम प्लंकेट को लेकर भी मोर्गन ने फैसला लिया. अब देखने की बात होगी कि यह मैनेजमेंट स्टोक्स के लिए कोई अलग भूमिका तलाश सकते हैं या फिर वह वर्तमान पॉलिसी के साथ ही आगे बढ़ेंगे. नासिर बोले कि अगर आपको विश्व के फाइनल या सेमीफाइनल में पहुंचना है और आपको दो ओवर में 20 रन की दराकर है, तो आप कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं ढूंढेंगे और स्टोक्स के साथ ही आगे बढ़ेंगे. ऐसा खिलाड़ी आपके लिए बड़े मैच जीतता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.  ​