Ind vs Eng 3rd Test: इंग्‍लैंड टीम को झटका, विकेटकीपर जॉनी बेयरस्‍टॉ की उंगली में फ्रेक्‍चर

Ind vs Eng 3rd Test: इंग्‍लैंड टीम को झटका, विकेटकीपर जॉनी बेयरस्‍टॉ की उंगली में फ्रेक्‍चर

जॉनी बेयरस्‍टॉ को मैच के तीसरे दिन विकेटकीपिंग के दौरान चोट लग गई थी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • विकेटकीपिंग के दौरान बेयरस्‍टॉ को लगी भी चोट
  • तीसरे दिन उनकी जगह बटलर ने की थी कीपिंग
  • बेयरस्‍टॉ के बैटिंग कर पाने को लेकर स्थिति अस्‍पष्‍ट नहीं
नॉटिंघम:

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट मैच में इंग्‍लैंड टीम मुश्किल में नजर आ रही है. टीम के सामने जीत के लिए 521 रन का पहाड़ सा लक्ष्‍य है. लंच तक ही चार विकेट गंवाने के कारण मेजबान टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है. मैच में संकट में नजर आ रही इंग्लैंड टीम को एक और झटका लगा है. टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्‍टॉ को मैच के तीसरे दिन सोमवार को विकेटकीपिंग के दौरान उंगली में चोट लग गई थी. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी उंगली में फ्रेक्चर है. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि वह अपने तय स्थान से निचले स्थान पर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं.

गौरतलब है कि मैच के तीसरे दिन बेयरस्‍टॉ को चोट लगने के बाद उनके स्‍थान पर जोस बटलर ने विकेटकीपिंग की थी. बेयरस्‍टॉ को अस्पताल ले जाया गया और वहां पता चला कि उनकी उंगली में मामूली सा फ्रेंक्चर है. बेयरस्‍टॉ ने चैनल 5 से बातचीत में कहा, "हम देखेंगे कि चोट की स्थिति सुबह  तक कैसी रहती है. इसके बाद ही मेरी बल्‍लेबाजी को लेकर स्थिति स्‍पष्‍ट हो पाएगी. उंगली में फ्रेंक्चर है लेकिन हड्डी अपनी जगह से नहीं हटी है जो अच्छी बात है. हमें उम्मीद है कि बर्फ लगाने से और कुछ सावधानी बरतने से यह ठीक हो जाएगी. मेरे हाथ की यह बीच की उंगली है. इसका मैं ज्यादा इस्तेमाल नहीं करता."

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत ने इंग्लैंड के सामने 521 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है. भारत के लिए दूसरी पारी में जहां विराट कोहली ने कल शतक जमाया था, वहीं चेतेश्‍वर पुजारा और हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने अर्धशतक जमाए थे. (इनपुट: एजेंसी)