IND vs ENG: ऋषभ पंत ने गजब अंदाज में किया स्टंप, गेंदबाज को भी चौंका दिया..देखें Video

IND vs ENG 4th Test: अहमदाबाद में चौैथे टेस्ट मैच में एक तरफ जहां ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया और 101 रन की पारी खेलकर मैच का पासा पलट दिया तो वहीं दूसरी ओर विकेटकीपिंग से भी जलवा दिखाया

IND vs ENG: ऋषभ पंत ने गजब अंदाज में किया स्टंप, गेंदबाज को भी चौंका दिया..देखें Video

ऋषभ पंत की गजब स्टंपिंग

IND vs ENG 4th Test: अहमदाबाद में चौैथे टेस्ट मैच में एक तरफ जहां ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया और 101 रन की पारी खेलकर मैच का पासा पलट दिया तो वहीं दूसरी ओर विकेटकीपिंग से भी जलवा दिखाया. खासकर जिस तरह से इंग्लैंड की दूसरी पारी में ओली पोप को स्टंप किया उसने फैन्स और क्रिकेट पंडितों को हैरान कर दिया. इंग्लैंड की पारी के 25वें ओवर में अक्षर पटेल की गेंद पर पोप चकमा खा गए और स्टंप आउट हुए. दरअसल पोप पटेल की गेंद पर आगे बढ़कर शॉट खेलना चाहते थे लेकिन शॉट खेलने के क्रम में चकमा खा गए. 

IND vs ENG: सहवाग ने कहा, 'यह मेरा लड़का है' तो ऋषभ पंत ने कमेंट कर यूं किया रिएक्ट

ऐसे में विकेट के पीछे पंत ने गेंद को पकड़ा और बेहद ही तेजी के साथ स्टंप पर गेंद लगा दी. इसके साथ ही पोप की पारी का अंत पंत ने अपनी शानदार स्टंपिंग से कर दी. बता दें कि भारत ने चौथा टेस्ट मैच एक पारी और 25 रन से जीतने में सफलता पाई है. 


दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम केवल 135 रन ही बना सकी, अश्विन और अक्षर पटेल ने 5-5 विकेट लेकर कमाल कर दिया. जीत के साथ ही ही भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई है, जहां भारत का मुकाबला न्यूजीलैैंड के साथ होगा. 

IND vs ENG: वॉशिंगटन सुंदर शतक नहीं बना पाए तो दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ Video

भारत की टीम टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली ऐसी टीम बन गई जिसके नाम सीरीज का पहला टेस्ट मैच हारने के बाद सीरीज को जीतने का कमाल दर्ज है. इससे पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर एक टेस्ट मैच हारने के बाद सीरीज जीतने में सफल रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.