IND vs ENG 4th Test: आशीष नेहरा ने भारतीय प्लेइंग-11 को लेकर दी खास सलाह, ईशांत या सिराज में से कोई एक होगा बाहर

ENG vs IND. चौथे टेस्ट से पहले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने चौथे टेस्ट से पहले NDTV से बात की.

IND vs ENG 4th Test: आशीष नेहरा ने भारतीय प्लेइंग-11 को लेकर दी खास सलाह, ईशांत या सिराज में से कोई एक होगा बाहर

भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर आशीष नेहरा ने सुझाए अपने विचार

ENG vs IND: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज (India vs England 4th test) का चौथा टेस्ट मैच लंदन के द ओवल में खेला जाएगा. चौथे टेस्ट से पहले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने चौथे टेस्ट से पहले NDTV से बात की. बातचीत के दौरान नेहरा ने भारतीय टीम के परफॉर्मेंस को लेकर कहा कि, एक टेस्ट मैच खराब होने से भारतीय टीम कमजोर नहीं है. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट हारी है जो एक मजबूत टीम है. नेहरा ने कहा कि यदि आप 78 पर आउट हो जाते हैं तो मैच में वापसी करना मुश्किल हो जाता है.

T20 World Cup: इंजमाम उल हक ने चुनी पाकिस्तानी टीम, हैरान करते हुए अपने भतीजे इमाम को नहीं दी जगह

ऐसा नहीं कि भारतीय टीम लगातार खराब खेल रही है. हां, ये जरूर है कि तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में किसी ने नहीं सोचा था कि टीम के बल्लेबाज इतनी जल्दी आउट हो जाएगे, जबकि कोहली और पुजारा की अच्छी पार्टनरशिप हुई थी. भले ही भारत को हार मिली लेकिन अच्छी बात है कि पुजारा ने रन बनाना शुरू कर किया है. रोहित इस सीरीज में शानदार खेल रहे हैं. कोहली ने भी अर्धशतक जमाया है, ये जरूर है कि उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है. 


ENG vs IND: चौथे टेस्ट में कोहली-रोहित बना सकते हैं 'विराट' रिकॉर्ड, बुमराह के पास खास 'शतक' जमाने का मौका

आशीष नेहरा ने कहा कि जेम्स एंडरसन (James Anderson) एक महान गेंदबाज हैं. उसने भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है. एंडरसन ऐसी परिस्थिति में बेहतरीन गेंदबाजी कर सकते हैं, इसका उदाहरण उन्होंने दिखाया है. इसके अलावा नेहरा ने कहा कि ओवल में ज्यादा गेंद स्विंग नहीं होती है. ऐसे में जिमी को रेस्ट दिया जाने की बात सही हो सकती है. वह 39 साल के हैं और इंग्लैंड मैनेजमेंट उन्हें आखिरी टेस्ट तक फिट रखना चाहता है. ऐसे में मैनचेस्टर जेम्स एंडरसन का होम ग्राउंड हैं. 

आशीष नेहरा ने भारतीय प्लेइंग इलेवन (Indian Playing XI for 4th Test) में बदलाव को लेकर भी बात की, पूर्व तेज गेंदबाज ने माना कि टीम में अश्विन (Ashwin) को एक तेज गेंदबाज को बाहर बैठाकर मौका दिया जा सकता है. नेहरा ने कहा कि वह तेज गेंदबाज सिराज या ईशांत (Ishant Sharma) हो सकते हैं.

ओमान में वसीम जाफर के भतीजे ने मचाया तहलका, ठोका तूफानी शतक, जड़े 11 चौके और 3 छक्के

ईशांत के खराब परफॉर्मेंस के बारे में नेहरा ने कहा कि, जिस गेंदबाज ने अपने टेस्ट करियर में 100 मैच खेले हैं, उनका एक टेस्ट में खराब गेंदबाजी करना कोई मायने नहीं रखता है. लेकिन टीम मैनेजमेंट के पास किसी एक तेज गेंदबाज को बाहर रखने की चुनौती होगी. वो किसे बाहर रखते हैं ये देखने वाली बात होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच के बारे में आशीष नेहरा ने दी जानकारी. ​