Ind vs Eng 2nd T20I: भुवी के इस चक्रव्यूह में फंसे बटलर, नए रिकॉर्ड की ओर भुवनेश्वर, विश्व कप से पहले खोल दी पोल

Eng vs Ind 2nd T20I: वास्तव में भुवनेश्वर कुमार (Bhui) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले दुनिया भर के गेंदबाजों के सामने बटलर की पोल खोल दी है.

Ind vs Eng 2nd T20I: भुवी के इस चक्रव्यूह में फंसे बटलर, नए रिकॉर्ड की ओर भुवनेश्वर, विश्व कप से पहले खोल दी पोल

Eng vs Ind 2nd T20I: बटलर को अब कुछ नया करना होगा वर्ना उनकी मुसीबतें और बढ़ जाएंगी

खास बातें

  • बटलर के लिए दहशत बने भुवनेश्वर
  • इस भुवी से पिंड छुड़ाना अब आसान नहीं
  • दोनों मैचों में भुवी ने की बोलतीं बद
नई दिल्ली:

ऐसा लगता है कि भारतीय मीडियम पेसर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvi got Buttler out again) नए इंग्लिश व्हाइट बॉल कैप्टल जोस बटलर के लिए बहुत ही बुरी तरह जी का जंजाल बन गए हैं. जहां पहले टी20 में भुवनेश्वर ने बेहतरीन इनस्विंग से जोस बटलर की बोलती बंद कर दी थी, तो लगातार दूसरे मैच में उन्होंने बटलर को दहाई का भी आंकड़ा नहीं छूने दिया. कहीं से भी नहीं लगा कि यह वही बटलर हैं, जिन्होंने चंद दिन पहले ही इंडियन प्रीमियर लीग में गेंदबाजों के भीतर टेरर भर दिया था. बटलर को लेकर करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस बहुत ही ज्यादा चिंतित ने, लेकिन भुवी ने टी20 विश्व कप से पहले ही पूरी दुनिया के गेंदबाजों के आगे उनकी पोल खोल दी. भुवी ने भरोसा दिया कि बटलर की बोलती बंद की जा सकती है. 

स्विंग बनी बटलर की कमजोरी
भुवनेश्वर ने दुनिया भर के पेसरों को राह दिखाते हुए बताया कि तीखी स्विंग से बटलर की बोलती बंद की जा सकती है. और स्विंग होती गेंद बटलर की बड़ी कमजोरी के रूप में उभरकर सामने आयी हैं. पहले मैच में जहां एक बहुत ही तीखी इन स्विंग बटलर के स्टंप्स बिखेर गयी, तो दूसरे टी20 में आउट स्विंगर बटोर को गच्चा देते हुए स्टंप के पीछे पंत के हाथों में जा समायी. 

यह भी पढ़ें:


इस परफॉरमर को नहीं मिली भारतीय XI में जगह, तो फैंस बुरी तरह से भड़के 

ENG vs IND: भारत की पहले मैच की इस बड़ी गलती की जोर-शोर से चर्चा थी, कहीं आज दोहराएंगे तो नहीं रोहित? 

Wimbledon Final: ग्लैंड में उमरान मलिक, सिराज और आवेश खान ने ईद उल अज़हा की नमाज अदा की, Photos शेयर कर दी शुभकामनाएं 

भुवी नए रिकॉर्ड की ओर
आप यह भी कह सकते हैं कि रिकॉर्ड तो बन चुका है, लेकिन अभी जबकि यात्रा अभी जारी है, टी20 विश्व कप सिर पर है, तो कहा जा सकता है कि भुवनेश्वर बटलर के सिर पर किसी भूत की तरह मंडराएंगे. बता दें कि बटलर अपने खेले 90 टी20 मैचों में भुवनेश्वर के  खिलाफ सबसे ज्यादा आउट हुए हैं. भारत के खिलाफ खेले दस मैचों में से छह बार भुवनेश्वर ने बटलर को चलता किया है. उसके बाद दुनिया में दूसरा नंबर न्यूजीलंड के ईश सोढ़ी का है, जिन्होंने बटलोर को 4 मैचों में तीन बार आउट किया है. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com