IND vs BAN: पहले वनडे में क्या बदलेगी ओपनिंग जोड़ी, पंत, राहुल और धवन में से किसे मिलेगी जगह, जानिए संभावित XI

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN 1st ODI) के बीच 4 दिसंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज़ शुरू होने जा रही है. सीरीज़ बांग्लादेश की धरती पर ही खेली जाएगी. जिसके लिए रोहित एंड कंपनी बांग्लादेश पहुंच चुकी है.

IND vs BAN: पहले वनडे में क्या बदलेगी ओपनिंग जोड़ी, पंत, राहुल और धवन में से किसे मिलेगी जगह, जानिए संभावित XI

भारत की प्लेइंग इलेवन में हो सकते ये बड़े बदलाव

नई दिल्ली:

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN 1st ODI) के बीच 4 दिसंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज़ शुरू होने जा रही है. सीरीज़ बांग्लादेश की धरती पर ही खेली जाएगी. जिसके लिए रोहित एंड कंपनी बांग्लादेश पहुंच चुकी है. पहला वनडे मैच शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम ढाका में खेला जाएगा लेकिन इस मैच से पहले सभी की निगाहें भारतीय प्लेइंग इलेवन पर टिकी हुई है. टी20 विश्व कप में जहां रोहित-राहुल की जोड़ी फ्लॉप रही थी. ऐसे में देखना होगा कि भारतीय टीम (India Playing  XI) के लिए वनडे फॉमेट में कौन सी जोड़ी ओपन करेगी. रोहित शर्मा पर भी खराब फॉर्म से वापसी करने का दबाव रहेगा. 

बड़ा सवाल ये है कि हिटमैन के साथ ओपन करते हुए हम किसे देखेंगे, जो नाम टीम में शामिल हैं वो हैं शिखर धवन, के एल राहुल और इशान किशन, अब देखना होगा कि रोहित शर्मा और शिखर धवन ही भारत के लिए ओपन करते हैं या फिर रोहित के साथ ओपनिंग में के एल नज़र आएंगे. बता दें कि यहां पर राहुल और धवन दोनों में से किसी को भी मौका मिल सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ समय से के एल राहुल खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं, ऐसे में उन्हें खुद को साबित करने के लिए टीमे में मौका दिया जा सकता है. इसके अलावा शिखर धवन ने भी न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार पारी खेली थी. इस लिहाज़ से उन्हें भी ओपन कराया जा सकता है. 

वहीं ऋषभ पंत को भारतीय टीम में मौका मिलेगा या नहीं, ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा. 


बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी हो सकती है भारत की संभावित प्लेइंग XI 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शर्मा( कप्तान) शिखर धवन \के एल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, वाशिंगटन सुंदर,अक्षर पटेल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक