Ind Vs Ban: शिखर धवन ने जताया बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मुकाबले में वापसी का भरोसा, प्लेइंग XI में दिख सकता है ये बदलाव!

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का मानना है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में शुरुआती मैच में करारी हार के बावजूद उनकी टीम वापसी करेगी.

Ind Vs Ban: शिखर धवन ने जताया बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मुकाबले में वापसी का भरोसा, प्लेइंग XI में दिख सकता है ये बदलाव!

करारी हार के बावजूद टीम इंडिया करेगी वापसी .

Ind vs Ban: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का मानना है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में शुरुआती मैच में करारी हार के बावजूद उनकी टीम वापसी करेगी. धवन ने दूसरे मैच से पहले ढाका में कहा, "हम दूसरे मुकाबले के खेल को लेकर बहुत आश्वस्त हैं. यह पहली बार नहीं है जब हमने श्रृंखला में पहला मैच गंवाया है. यह काफी सामान्य है इसलिए हम जानते हैं कि इन परिस्थितियों से कैसे वापसी करनी है." जीत के लिए 187 रनों का पीछा करते हुए मेजबान टीम 136-9 पर सिमट गई, इससे पहले मेहदी और मुस्तफिजुर रहमान ने मिलकर 51 रनों की साझेदारी की - एक सफल रन चेज में अंतिम विकेट के लिए बांग्लादेश की सर्वश्रेष्ठ साझेदारी - 24 गेंद शेष रहते अपने लक्ष्य को हासिल किया. धवन ने कहा, "यह कम टोटल था और अंत में उन्होंने मैच हमसे पीछे खींच लिया जो अक्सर नहीं होता है. वे वास्तव में अच्छा खेले इसलिए उन्हें श्रेय दें. जहां हमें सुधार की जरूरत है, एक बैठक में उसका विश्लेषण किया गया और सुधार किया गया जो निश्चित रूप से आने वाले खेल में भी अधिक प्रभाव पैदा करेगा."

धवन ने कहा कि पहले मैच में असहज महसूस करने वाले गेंदबाजी आलराउंडर शार्दुल ठाकुर बुधवार को उसी ढाका स्थल पर होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे, उसे ऐंठन थी लेकिन यह गंभीर नहीं था" रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम आज बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला खेलेगी. भारतीय टीम को अगर सीरीज जीतने की उम्मीद बरक़रार रखनी है तो आज दूसरा वनडे मुकाबला हर हाल में जीतना ही होगा.

भारतीय टीम की संभावित XI: रोहित शर्मा (c), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (wk), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद / अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप सेन 


बांग्लादेश टीम की संभावित XI: लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, नजमुल हुसैन शंटो, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, इबादत हुसैन 

ये भी पढ़े-

IND vs BAN दूसरे वनडे मैच का Live टेलीकास्ट भारत में TV पर Sony Network के अलावा इस चैनल पर भी होगा

"अगर ऋषभ अच्छा नहीं खेलते तो.......", दिनेश कार्तिक ने पंत को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi