Ind Vs Ban: टीम इंडिया ने ऐसे किया बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना का स्वागत, वायरल हुआ VIDEO

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट कोलकाता में खेला जा रहा है. ये मैच इसलिए महत्व रखता है क्योंकि भारत में पहली बार डे नाइट टेस्ट खेला जा रहा है.

Ind Vs Ban: टीम इंडिया ने ऐसे किया बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना का स्वागत, वायरल हुआ VIDEO

Ind Vs Ban: बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना मिलीं टीम इंडिया से.

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट कोलकाता में खेला जा रहा है. ये मैच इसलिए महत्व रखता है क्योंकि भारत में पहली बार डे नाइट टेस्ट खेला जा रहा है. इस मैच को पिंक बॉल से खेला जा रहा है. इस मैच को देखने के लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना कोलकाता पहुंची हैं. मैच से पहले शेख हसीना ने टीम इंडिया से मुलाकात की. बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने शेख हसीना को टीम इंडिया से मिलवाया. हसीना के साथ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी भी थीं. विराट कोहली ने शेख हसीना का वेलकम किया और टीम इंडिया से मिलवाया. 

शिखर धवन के पैर से टपकने लगा खून, फोटो पोस्ट की तो हार्दिक पंड्या ने कर डाली खिंचाई; बोले- 'तुम्हें क्या...'

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ईडन गार्डन की घंटी बजाकर भारत के पहले दिन-रात्रि टेस्ट की शुरूआत की. ब्रेक के दौरान फैब फाइव -सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले, वीवीएस लक्ष्मण और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली- का चैट शो होगा. मैच के बाद रूना लैला का परफोरमेंस होगा जबकि जीत गांगुली के कार्यक्रम से शुरूआती दिन का समापन होगा.


Aus Vs Pak: डेविड वॉर्नर को आउट करने के लिए पाक खिलाड़ी ने किया ऐसा, देखकर आप भी कहेंगे OMG

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हवाई अड्डे पर हसीना का स्वागत किया. पहला टेस्ट तीन दिन में ही जीत चुकी टीम इंडिया इस डे-नाइट टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज 'क्लीन स्वीप' करने के इरादे से उतरी है. भारत ने इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले रखी है. इस जीत के साथ ही उसने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंकतालिका में अपनी बढ़त को भी मजबूत कर लिया है.